Site icon APANABIHAR

Upcoming Bikes 2023: जुलाई में लॉन्च वाली है ये तूफानी बाइक्स, देखें पूरी लिस्ट

Upcoming Bikes 2023

Upcoming Bikes 2023

Upcoming Bikes 2023: भारतीय बाजारों में बस कुछ ही दिनों में चमचमाती बाइक्स की लाइने लगनी वाली है. वही अगर आप भी जुलाई नके महीने में नया बाइक लेने के लिए सोच रहें है तो आप इन बाइक के बारे में एक बार सोच सकते है. तो आपका इंतजार बस कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है.

Upcoming Bikes 2023

यह भी पढ़ें : Royal Enfield को धुल चटाने मार्केट में आया Yamaha नई बाइक नाम है Yamaha RX 100 लुक और कीमत जान गद-गद हो जायेंगे आप?

दोस्तों जुलाई के महीनो में लॉन्च होने वाली गाड़ियो की लिस्ट में सबसे पहला नाम हार्ले डेविडसन एक्स440 बाइक का आता है. जानकारी के अनुसार कंपनी इस बाइक को आने वाले 3 जुलाई को लॉन्च करने वाली है. वही हार्ले डेविडसन एक्स440 बाइक की कीमत 2.5 रुपये से 3 लाख रुपये तक हो सकते है.

आपको बता दे की इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर ट्रायम्फ स्क्रैम्ब्लर बाइक का नाम आता है. इसे 5 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है. जबकि ट्रायम्फ स्क्रैम्ब्लर बाइक की कीमत 3 लाख रुपये से 3.5 लाख रुपये के बीच हो सकते है. कहा जाता है की इस बाइक की लोग बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहें है.

यह भी पढ़ें : 70kmpl की शानदार माइलेज के साथ हीरो ने लॉन्च किया New Super Splendor Xtec, कीमत और फीचर्स जान खुस हो जायेंगे आप

जुलाई में लॉन्च होने वाली बाइक्स की लिस्ट में तीसरे नंबर पर Apache RTR 310 का नाम आता है. दोस्तों Apache RTR 310 को लेकर खबर ये चल रही है की इसे 26 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. वही Apache RTR 310 की कीमत 2.2 लाख रुपये से 2.4 लाख रुपये के बीच हो सकते है. जबकि मार्केट में तहलका मचा रहा 5.54 लाख की यह कार, बिक्री देख Alto-Punch भी हैरान

Exit mobile version