Site icon APANABIHAR

मार्केट में हो रही Tata Motors के कारों की खूब डिमांड, गाड़ियों को बनाने की गति कर दी गई दोगुनी

Tata Motors

Tata Motors

Tata Motors: भारत की लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स जो जिसके कार सिर्फ भारतीय बाजारों में ही नही बल्कि पूरी दुनिया में बिकते है. जो की आज टाटा ने एक बहुत ही बड़ा कीर्तिमान रच दिया है. इकोनॉमिक टाइम्स की खबर के अनुसार रेवेन्यू को देखते हुए टाटा मोटर्स ने एक बहुत ही बड़ा फैसला लिया है.

Tata Motors

यह भी पढ़ें : मात्र 9 लाख में शोरूम जैसी चमचमाती Toyota Fortuner, मार्केट में आते हो रही है बम्पर बिक्री, जाने डिटेल

आपको बता दे की टाटा मोटर्स ने मार्केट में अपने CNG वाहनों की बड़ी डिमांड को देखते हुए साल 2024 में अपनी कुल बिक्री में सीएनजी गाड़ियों की हिस्सेदारी दोगुनी करने की सोच रही है. जैसा की आप सब जानते है की टाटा मोटर्स ने कुछ दिन पहले ही छोटी कार अल्ट्रोज़ का सीएनजी वेरिएंट में लॉन्च किया था.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो CNG वाहनों की मौजूदा समय में बहुत ही ज्यादा डिमांड है. जिसके कारण कंपनिया इस सेगमेंट में गाड़ियों की लॉन्चिंग कर रही है. और कहा तो यह भी जा रहा है की सीएनजी स्टेशनों की बढ़ती उपलब्धता से मांग बढ़ रही है.

यह भी पढ़ें : Toyota Century: लुक में रोल्स रॉयस से भी खूबसूरत, आने वाली है टोयोटा की लग्जरी SUV

जानकारी के अनुसार घरेलू मार्केट में गैस की कीमत बढ़ने के बाबजूद भी पिछले साल सीएनजी गाड़ियों की बिक्री 50% बढ़ी. और सीएनजी और पेट्रोल के दामो में काफी अंतर है. जब CNG सेगमेंट में कोई कार लॉन्च होती है तो ग्राहक इसका चुनाव आने वाले समय को ध्यान में रखते हुए करते है. वही मार्केट में आई HONDA की लग्जरी कार

Exit mobile version