Site icon APANABIHAR

मार्केट में तहलका मचा रहा 5.54 लाख की यह कार, बिक्री देख Alto-Punch भी हैरान

Maruti Suzuki WagonR

Maruti Suzuki WagonR

Maruti Suzuki WagonR: भारतीय बाजारों में Maruti Suzuki के वाहनों की खूब डिमांड रहती है. जिसमे Maruti Suzuki Baleno इसी साल मई महीने में सबसे अधिक बिकने वाली कार बन गई. लेकिन Maruti Suzuki के कई और वाहन है इस लिस्ट में जिनमे Maruti Suzuki Swift की भी खूब बिक्री हुई.

Maruti Suzuki WagonR

यह भी पढ़ें : Maruti Jimny को धूल चटाने आ रही 5 Door Mahindra Thar, लॉन्च डेट भी आई सामने

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Maruti Suzuki Swift की 17000 यूनिट्स और Maruti Suzuki Baleno की 18000 यूनिट्स की बिक्री हुई है. लेकिन इन दोनों कार को छोड़ कर भी Maruti Suzuki की एक कार है जो खूब बिका है. जिसका नाम Maruti Suzuki WagonR है.

दोस्तों कहा जाता है की 5.5 लाख रुपए Maruti Suzuki WagonR की ऑल्टो और टाटा पंच से कई ज्यादा बिक्री हुई है. एक रिपोर्ट के अनुसार Maruti Suzuki WagonR मई महीने में भारत की तीसरी सेलिंग कार रही है. जो की इसकी मई महीने में 16,258 यूनिट्स की सेल हुई है.

यह भी पढ़ें : हो जाइये तैयार ! Tesla Car का भारत में रास्ता साफ़, इस राज्य में लगेगा कार फैक्ट्री, ड्राईवर लेस चलेगी कार

आपको बता दे की Maruti Suzuki WagonR की सबसे बेस्ट मॉडल की कीमत 5.54 लाख रुपए है. वही Maruti Suzuki WagonR के टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 7.42 लाख रुपए रखी गई है. जो की यह कार कुल चार वेरिएंट में आता है. जिनमे LXI, VXI, ZXi और ZXi Plus शामिल है. वही Bajaj Avenger Street 160 लाने वाली है मार्केट में भूचाल

Exit mobile version