Site icon APANABIHAR

Bullish हुआ Airtel Share, 10 दिन में देगा बम्पर मुनाफा, इन्वेस्टमेंट कर दीजिये, जारी हुआ अगला Target Price

airtel share

airtel share

Airtel Share : भारती एयरटेल शेयर अब अच्छा मुनाफा देने के प्राइस पर आ चूका है. यह नेटवर्क कंपनी पहले ही पिछले पांच दिन में 6% से ज्यादा का मुनाफा दे चुकी है. Money Control के अनुसार यह शेयर अब पूरी तरह से Bullish हो चूका है. आने वाले 10-20 दिनों में यह Airtel Share 15% तक का मुनाफा दे सकता है.

यह भी पढ़े: Zomato Share में 50 हजार कमाने का अच्छा मौका, 60% की तेजी आ गई है, लगाये दाव, जाने target price

Airtel Share के Strength

यह एक ऐसी नेटवर्क कंपनी है जिसका TTM EPS ग्रोथ काफी ज्यादा है. पिछले 2 वर्ष में Airtel मैनेजमेंट ने अपने कैपिटल की इस्तेमाल काफी सोच समझ कर किया है. साथ ही पिछले दो साल में ROE भी पहले से काफी बेहतर हुआ है. सभी इन्वेस्टर्स अपने शेयर होल्डिंग को बरक़रार रखे हुए है.

क्वार्टर दर क्वार्टर Airtel के प्रॉफिट मार्जिन में काफी इजाफा हो रहा है. Q4 मार्च 2023 के रिजल्ट में कुल 3625 करोड़ का मुनाफा हुआ है. जबकि Q3 में कुल 2982 करोड़ का मुनाफा हुआ था.

Airtel शेयर का Share होल्डिंग

फ़िलहाल मिली जानकारी के अनुसार Airtel में प्रोमोटर्स का शेयर होल्डिंग 55% है, DII का 19% वहीँ FII का 20% है. वहीँ Paytm Share में सबसे ज्यादा FII का इन्वेस्टमेंट है. म्यूच्यूअल फंड्स ने भी अपने होल्डिंग्स 10.87% से बढ़ा कर 11.41% कर दिया है.

यह भी पढ़े: मुकेश अम्बानी के इस शेयर का दाम है मात्र 18 रुपया, 40% का तगड़ा उछाल, करोडपति बनने का अच्छा मौका

Airtel Share Chart

Airtel Share में बल्क डील

24 Mar, 2023 को Airtel Share में कुछ बल्क डील हुआ था, SOCIETE GENERALE ने Airtel के कुल 1382462 शेयर ख़रीदे थे. इसी दिन BNP PARIBAS ARBITRAGE ने airtel share का 1382462 क्वांटिटी सेल कर दिया था.

यह भी पढ़े: खरीदिये Tata Motors Share, मालामाल होने का बेहतरीन समय, निवेशक के लगी होड़, जाने अगला Target Price

Airtel Share Target Price

Motilal Oswal के अच्कोर्डिंग Airtel Share का Target price 950 है. Sharekhan ने कहा है की आने वाले एक दो महीने में Airtel Share 1010 का हो जायेगा. Anand Rathi के अनुसार यह शेयर 890 के पार जा सकता है.

Exit mobile version