Site icon APANABIHAR

अब शोरूम से चमचमाती कार रेंट पर लीजिये, देना होगा मामूली मासिक रेंट, नए कार के 4 साल तक मालिक बने रहेंगे आप

Volkswagen Virtus rent

Volkswagen Virtus rent

Volkswagen Virtus rent: महंगाई इतनी बढ़ गई है की अब कार खरीदना सब के बस की बात नहीं रही. एक कोई भी कार शोरूम से खरीदने पर कम से कम 7 से 10 लाख रुपया चुकाना पड़ता है. लेकिन इतने रकम नहीं है तो आपको टेंशन लेने की कोई जरुरत नहीं है क्योकि कई कार उत्पादन कंपनी ने नई कार को रेंट पर लगाने का सब्सक्रिप्शन प्लान शुर किया है.

यह भी पढ़े: मार्केट में इस दिन आएगी Maruti EVX Electric SUV, मिलेगा 550Km की रेंज

Volkswagen Virtus को रेंट पर लिया जा सकता है.

जर्मन कार मैन्युफैक्चरर Volkswagen ने लोगो केलिए नई कार को रेंट पर देने का एक सब्सक्रिप्शन प्लान शरू किया है. सभी ग्राहक के बजट को देखते हुए Volkswagen ने अपने Virtus कार को रेंट पर लगाने का फैसला किया है. मतलब यह है की अब आप Volkswagen Virtus को डायरेक्ट शोरूम से बिना ख़रीदे घर ला सकते है.

Volkswagen Virtus के लिए मात्र 27 हजार किराया

Volkswagen Virtus को रेंट पर लेने के लिए एक महीने का एडवांस सहित 27 हजार रुपया मासिक रेंट पर शोरूम से डायरेक्ट घर लाया जा सकता है. फ़िलहाल Volkswagen Virtus का कुल कीमत 11 लाख से 12 लाख रुपया पड़ता है. लेकिन अब मात्र 27 हजार रुपया के मासिक रेंट पर यह Virtus आपका हो सकता है. वही इसी रेंज में Maruti Suzuki Baleno के टॉप मॉडल की कीमत 10 लाख के आसपास है.

यह भी पढ़े: Discount on MG Astor: एमजी एस्टर पर मिल रही है तगड़ा डिस्काउंट, कीमत देखते ही खरीद लेंगे आप

Volkswagen Virtus rent

इंश्योरेंस, सर्विसिंग का कोई झंझट नहीं

Volkswagen सिर्फ कार ही रेंट पर नहीं देती बल्कि उसका इंश्योरेंस, सर्विसिंग सहित कोई भी झंझट ग्राहक पर नहीं डालती है. इस Volkswagen Virtus को रेंट पर लेने के बाद सिर्फ आपको पेट्रोल या डीजल भरवाना है और वाहन का इस्तेमाल शुरू कर देना है. बाकि सर्विसिंग इत्यादि का झंझट खुद Volkswagen लेती है.

यह भी पढ़े: Micro Mobility Systems: मार्केट में तहलका मचाने वाला है टाटा नैनो से भी छोटी यह EV, देखें तस्वीरें

कितना दिन का होगा रेंट अग्रीमेंट

Volkswagen Virtus को रेंट पर लेने के लिए एक रेंट अग्रीमेंट बनवाना पड़ता है. यह अग्रीमेंट ग्राहक और Volkswagen के बीच होता है. यह रेंट अग्रीमेंट 2 वर्ष से 4 वर्ष तक हो सकता है. मतलब यह है की नई Volkswagen Virtus अगर आप किराया पर लेते है तो उस कार का आप 4 साल तक मालिक बने रहेंगे.

Exit mobile version