Site icon APANABIHAR

मार्केट में इस दिन आएगी Maruti EVX Electric SUV, मिलेगा 550Km की रेंज

Maruti EVX Electric SUV

Maruti EVX Electric SUV

Maruti EVX Electric SUV: भारतीय बाजारों में सबसे अधिक बिकने वाले कारों में से एक यानी की Maruti की गाड़ियां जो अब एक बार फिर मार्केट में तहलका मचाने को तैयार है. और इसकी तैयारी भी जोड़ो से चल रही है. Maruti की जो कार आने वाले है वो Maruti की इलेक्ट्रिक SUV है.

Maruti EVX Electric SUV

यह भी पढ़ें : 70Kmpl की जबरदस्त माइलेज के साथ होंडा कंपनी ने लॉन्च किया Honda Shine100 फीचर्स देख लगी है लम्बी कतार

जैसा की आप सब जानते है की लोग मारुति सुजुकी की इलेक्ट्रिक कार की इंतजार कर रहें है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है की बहुत ही जल्द मारुति सुजुकी की इलेक्ट्रिक कार मार्केट में आने वाला है. ऐसा हम इसलिए कह रहें है क्योंकि कंपनी ने Maruti eVX की टेस्टिंग शुरू कर दी है.

आपको बता दे की मारुति सुजुकी ने कुछ दिन पहले ही इस कार को ऑटो एक्सपो के दौरान पेश किया था. जो की अब Maruti की इलेक्ट्रिक SUV प्रोटोटाइप मॉडल टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Maruti की इलेक्ट्रिक SUV विदेशों में एक एक चार्जिंग स्टेशन पर देखा गया है.

यह भी पढ़ें : Bajaj Pulsar NS को पछाड़ देगी TVS Raider 125 , बाइक की कीमत और फीचर्स देख दीवाना हुए लोग, 4 सेकेण्ड में 80 की स्पीड

फिर Maruti की इलेक्ट्रिक SUV की स्थानीय वेबसाइट पर देखने को मिला है. जिसके बाद कार के डिजाइन और लुक से जुड़ी जानकारी सामने आ गई है. बताया जा रहा है की इसका डिजाइन वैसा ही है जैसा कॉन्सेप्ट मॉडल के तौर पर देखने को मिला था. वही अब Electric Scooter सेगमेंट पर राज करेगी Bajaj Platina Electric

Exit mobile version