Site icon APANABIHAR

Hero Motocorp और Honda देखते रह गई, इस कंपनी ने बेच डाले इतने स्कूटर्स

scooter

scooter

Hero Motocorp: भारतीय बजारों में मौजूदा समय में बाइक्स के साथ साथ स्कूटर्स की भी डिमांड बढ़ती जा रही है. जैसा की आप देख ही रहें है की अब ग्राहक धीरे धीरे इलेक्ट्रिक वाहन की ओर सिफ्ट हो रहें है. लेकिन पेट्रोल वाली वाहनों पर से उनको मोह छुट नही रहा. जो की पिछले महीने देखने को मिला.

scooter

यह भी पढ़ें : 70kmpl का माइलेज देने वाला Hero Passion Xtec बाइक ख़रीदे EMI के आसान ₹ 3,370 रुपया के मासिक किस्तों पर

दोस्तों दोपहिया वाहनों की भारी डिमांड में Hero Motocorp सबसे आगे रहा. जबकि दुसरे स्थान पर होंडा रहा. लेकिन इसके बिक्री में गिरावट देखने को मिल रही है. लेकिन इस सेगमेंट में एक कंपनी ऐसी भी जिसने बिक्री में 300 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिला है. वही अब मात्र ₹ 2,737 रुपये में घर लाए 70 kmpl का माइलेज देने वाला Hero Glamour

आपको बता दे की दिग्गज बाइक निर्माता कंपनी Hero Motocorp जिसकी इस साल मई महीने में थोक बिक्री सालाना आधार पर 5,19,474 रही. यानी की कंपनी को सात फीसदी बढ़ोत्तरी हुई है. जबकि पिछले साल इसी डेट में बिक्री 4,46,704 थी. जो की इसे आप समझ ही सकते है.

यह भी पढ़ें : TVS Raider 125 vs Bajaj Pulsar NS: जानिये दोनों के बारे में पूरी डिटेल्स कौन है किससे बेहतर कीमत माइलेज और इंजन क्षमता सब कुछ

लेकिन ओला ने मई के महीने में बहुत ही अच्छा कमाई की है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो कंपनी में मई महीने में 35 हजार से ज्यादा की यूनिट्स बेच दिए है. और इस दौरान इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में ओला की हिस्सेदारी 30 फीसदी रही. जबकि ओला ने सालना दर पर 300 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की है.

Exit mobile version