Site icon APANABIHAR

भारतीय बाजारों में सबसे ज्यादा इन Electric Scooters की होती है बिक्री, लिस्ट देख आप खरीदना चाहेंगे

Electric Scooters

Electric Scooters

Electric Scootersभारतीय बाजारों में इस सबसे ज्यादा Electric Scooters की डिमांड रहती है. जिसके कारण Electric Scooters बनाने वाले कंपनियां भी मार्केट में नए नए स्कूटरों को पेश करते रहती है. जो की आज के इस खबर में हम आपको सबसे ज्यादा बिकने वाले Electric Scooters के बारे में बताने वाले है.

यह भी पढ़ें : मार्केट में धूम मचाने को तैयार ओकाया ने लॉन्च किया धासु इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिल रहे हैं ये कई फीचर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का आता है. और तो और इस सेगमेंट में ओला के दो इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिलेगा. जिसमे पहला नाम ओला एस1 का आता है जिसकी कीमत 1.30 लाख रुपये रखा गया है. और यह एक बार चार्ज होने पर 128 किमी तक चलेगा.

वही दोस्तों इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम आता है. जो की इसकी कीमत 1.61 लाख रुपये रखा गया है. जो की यह टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स-शोरूम की कीमत है. और यह सिंगल चार्ज पर 100 km तक चलेगा. वही Honda Activa बहुत जल्द इलेक्ट्रिक अवतार में आने वाली है

यह भी पढ़ें : खत्म होगा पेट्रोल का झंझट: लॉन्च हो गई जबरदस्त रेंज वाली Electric bike, कीमत है बस इतनी

आपको बता दे की तीसरे नंबर पर जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम आता है उसका नाम एथर 450एक्स है. जिसकी शुरुआती कीमत 1.28 लाख रुपये है. जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.49 लाख रुपय तक है. और यही इसकी एक्स-शोरूम भी है. और यह फुल चार्ज होने पर 165 किमी तक चलेगा.

Exit mobile version