Site icon APANABIHAR

Triumph Street Triple R: 765cc इंजन क्षमता के साथ आ गया दुनिया का सबसे पावरफुल बाइक, कीमत जान हैरान हो जायेंगे आप

Triumph Street Triple R price

Triumph Street Triple R price

Triumph Street Triple R: दोस्तों बढ़ते समय के मुताबिक दुनिया से हर सामान बदलते रहती है. चाहे वो वाहन हो या फिर मनुष्य या कुछ और सब का परिवर्तन होते रहती है. ऐसे में ब्रिटिश मोटरसाइकिल कंपनी ने एक बाइक लॉन्च की है जिसका नाम Triumph Street Triple R है.

Triumph Street Triple R

यह भी पढ़े:- TVS Raider को धुल चटाने मार्केट में आ गई बजाज की नई बाइक Bajaj Pulsar NS125 5वें गियर में पकड़ेगी 110kmph की स्पीड

Triumph Bike को देगी कड़ी टक्कर

Triumph Street Triple R बाइक के युवा वर्जिग के लोग अधिक पसंद कर रहे है इसका लुक देखने में काफी जबरदस्त है. इस दो पहिये बाइक की आगे का मुह एक दम चील के आंखों जैसे है. वही इसकी फीचर्स तो सभी शानदार है. मार्केट में आते ही Triumph Bike जैसे बाइक जो टक्कर दे सकती है.

Triumph Street Triple R की कीमत

Triumph Street Triple R वही इस दो पहिये बाइक की कीमत की बात की जाय तो इस शानदार बाइक की कीमत 10,16,640 लाख रूपए है. जो की इस बाइक की शोरूम प्राइस है. वही इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी ने emi की सुविधा भी कर रखी है. आप इस बाइक को 34,474 के प्रति महिना के EMI पर आप इस बाइक को अपने घर ला सकते है.

यह भी पढ़े:-Honda Unicorn 160: हौंडा कम्पनी की यह बाइक खरीदिये कम कीमत में देगी 60kmpl का माइलेज मिलेगा 10 साल का वारंटी

Triumph Street Triple R की Engine

Triumph Street Triple R इस बाइक की इंजन भी बहुत ही पॉवरफुल है. 765cc की के दमदार इंजन के साथ यह Triumph Street Triple R बाइक कंपनी के द्वारा बनाई गई है. वजन के मामले में भी(Triumph Street Triple R) दो पहिये वाहन की ज्यादा वजन नही है. 168 kg के साथ आप इस बाइक को आराम से कंटोल कर सकते है.

Triumph Street Triple R वही इस बाइक की फ्यूल टंकी के बारे में कंपनी ने दावा किया है. की इस बाइक में पुरे 15 लीटर की फ्यूल टैंक दी गई है. वही सीट कि उचाई की बात की जाये तो इस दो पहिये बाइक की सीट की उचाई 826 mm है.वही अगर इस बाइक की रंगों के बारे में बात किया जय तो.

Triumph Street Triple R सिल्वर और सफ़ेद रंगों में है उपलब्ध

Triumph Street Triple R: कंपनी ने इस दो पहिये बाइक को अभी 2 रंगों के साथ ही लॉन्च की है. जिसमे एक रंग(Silver Ice) वही दूसरा (Crystal White) के साथ आपको अभी यह बाइक मिल सकती है.

Exit mobile version