Site icon APANABIHAR

Bihar Weather Today: दक्षिण बिहार के लोगो को अभी और सताएगी गर्मी, लेकिन इन जिलों में होगा मूसलाधार बारिश

Bihar Weather

Bihar Weather

Bihar Weather Today: बिहार (Bihar Weather) में इन दिनों चिलचिलाती गर्मी से लोग काफी परेशान है. लेकिन अब ज्यादा दिन तक लोग गर्मी से परेशान नही रहेंगे. क्योंकि बिहार (Bihar Weather) में मानसून ने एंट्री ले ली है. दोस्तों बताया जा रहा है बिहार (Bihar Weather) के कुछ जगहों पर हल्की बारिश (rain) भी हुई है. तो वही कुछ जगह पर अभी भी भीषण गर्मी है.

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

यह भी पढ़ें : Bihar Weather Today: बिहार में अभी और तेज होगा बारिश, पटना सहित इन जिलों में आंधी-पानी के साथ ओलावृष्टि के आसार

Also read: बिहार में फिर होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

Bihar Weather

दोस्तों बिहार (Bihar Weather) में 13 जून से मॉनसून आने का समय था. लेकिन बिहार (Bihar Weather) में समय से एक दिन पहले ही बिहार (Bihar Weather) में मानसून ने दस्तक दे दी है. जिसके कारण बिहार (Bihar Weather) के 5 से 6 जिले में जोरदार बारिश (rain) हुई है. दोस्तों बिहार (Bihar Weather) में मानसून पूर्णिया और किशनगंज के रास्ते आई है.

आपको बता दे की जहां बिहार (Bihar Weather) के कई जिलों में बारिश (rain) हो रहा है तो दक्षिण बिहार (Bihar Weather) में लू भीषण गर्मी से लोग बहुत ही ज्यादा परेशान है. जिसमे उत्तर बिहार (Bihar Weather) के कई जिलो में मध्य स्तर की बारिश हुई है. दोस्तों मौसम विभाग ने मंगलवार के दिन बिहार (Bihar Weather) के 8 जिलों में हीट वेव की चेतावनी दी है.

यह भी पढ़ें : Bihar Weather News: बिहार के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जाने मौसम विभाग ने क्या कहा…

जिसमे पूर्वी चंपारण,औरंगाबाद,भोजपुर जैसे जिले शामिल है. लेकिन दोस्तों बिहार (Bihar Weather) में कई जगह बारिश होने के बाद भी राजधानी पटना में लू की रही स्थिति बनी हुई है. एक रिपोर्ट के अनुसार बिहार (Bihar Weather) के 13 जिलों में 40 डिग्री से ऊपर तापमान रहा. जबकि दोस्तों Bihar Weather Today: बिहार (Bihar Weather) के इन जिलों में हो सकती है मूसलाधार बारिश

Exit mobile version