Site icon APANABIHAR

Success Story: यूपीएससी परीक्षा में पहले मिली सफलता उसके बाद PCS के परीक्षा में किया टॉप बने SDM

arnav upsc topper

Success Story: दोस्तों आपने एक कहावत सुनी होगी की सब्र का फल मीठा होता है और मेहनत करने वाले का कभी हार नहीं होता है. आज के इस खबर के माध्यम से हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलाने जा रहे है जो कि अब तो आईएएस अधिकारी बन गए चुके है. दोस्तों हम जिनके बारे में बात कर रहे है उनका नाम अरनव मिश्रा है.

यह भी पढ़े – Ishita Kishore Marksheet: पुरे देश में पहला स्थान प्राप्त करने वाले यूपीएससी टॉपर इशिता किशोर की वायरल हुई मार्कशीट देखिये किस विषय में है कितना नंबर

Success Story upsc: दोस्तों अरनव मिश्रा ने एक साथ दो दो बड़े एग्जाम में सफलता हासिल किया है पहले तो वो यूपीएससी की परीक्षा पास कर बने आईएएस अधिकारी उसके बाद अरनव मिश्रा को PCS की परीक्षा में भी ऑलइंडिया में 16वां रैंक मिला और उन्हें SDM की कुर्सी मिली.

Success Story arnav mishra: दोस्तों यूपीएससी और पीसीएस में सफलता हासिल करने वाले अरनव की बड़ी बहन आरुशी मिश्रा भी भारतीय विदेश सेवा आईएफएस की अधिकारी थी. अरनव मिश्रा अपने बड़ी बहन से इंस्पायर्ड होकर सीवी सर्विसेज का तैयारी शुरू किये महज पहले ही प्रयास में उन्हें सफलता हासिल हुआ.

यह भी पढ़े – Upsc Topper Akshay Verma:पिता हैं किसान बेटे ने सेल्फ स्टडी कर के किया यूपीएससी की परीक्षा में सफ़लता हासिल

Exit mobile version