Site icon APANABIHAR

UPSC Success Story: हेड कॉन्स्टेबल के पोस्ट पर रहते हुए करते थे UPSC की तैयारी, आज मिली सफलता बनेंगे बडे़ ऑफिसर

UPSC Success Story

UPSC Success Story

UPSC Success Storyदोस्तों कुछ दिन पहले ही UPSC का रिजल्ट आया है. जिसमे कई होनहार स्टूडेंट्स ने बाजी मारी है. जिसके बाद धीरे धीरे सफल लोगो के सफलता की कहानी सामने आ रही है. जो की आज के इस खबर में हम एक ऐसे शक्स के बारे में बताने वाले जो हेड कॉन्स्टेबल होते हुए UPSC की परीक्षा में सफलता पाए है.

यह भी पढ़ें : पिता का टुटा था IAS बनने का सपना, फिर बेटी ने कहा मैं हूँ ना पापा और 53वीं रैंक लाकर बनी IAS

UPSC Success Story

दोस्तों हम जिस हेड कॉन्स्टेबल के सफलता के बारे में बात कर रहें है उनका नाम राम भजन है. दोस्तों राम भजन ने संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा 2022 में 667वीं रैंक हासिल लाकर आज ये सावित कर दिए की इंसान से बढ़ कर कोई चीज नही है. दोस्तों राम भजन के इस कामयाबी पूरी दिल्ली पुलिस ने उन्हें बधाईयाँ दी.

आपको बता दे की राम भजन कभी हेड कॉन्स्टेबल हुआ करते थे और अपने से सीनियर को सलाम करते थे. लेकिन आज राम भजन UPSC में सफलता पा कर बड़ा ऑफिसर बनेंगे. दिल्ली पुलिस ने राम भजन को ट्विटर के जरिए UPSC में सफलता मिलने पर बधाई दी.

यह भी पढ़ें : IAS Success Story: नौकरी के साथ करती थी UPSC की तैयारी, अब तीसरा रैंक लाकर बनी IAS

दोस्तों राम भजन की सफलता का राज यह है की वो अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए UPSC की परीक्षा की तैयारी करते रहें है. जिसका परिणाम आज सबके सामने है. दोस्तों राम भजन की सफलता की कहानी उन लोगो के लिए प्रेरणा है. जो देश की सेवा करना चाहते है.

Exit mobile version