Site icon APANABIHAR

36 लाख की नौकरी को छोड़ करने लगे UPSC की तैयारी, तीन बार हुए फेल फिर चौथे प्रयास में मिली सफलता

Robin Bansal

Robin Bansal

UPSC Success Stoy of Robin Bansal: दोस्तों कुछ दिन पहले ही सिविल सेवा परीक्षा 2022 का रिजल्ट आया है. जिसमे कई लोगों को सफलता मिली है. जिसके बाद अब उन सभी युवा के सफलता की कहानी सामने आ रही है जो सिविल सेवा परीक्षा 2022 में सफल हुए थे. उन्ही में से एक है रोबिन बंसल.

यह भी पढ़ें : छोटे से उम्र में ही हो गया था पिता का निधन, बेटे ने दुसरे प्रयास में क्रैक किया UPSC, पिता के सपने को किया साकार

Robin Bansal

दोस्तों रोबिन बंसल (Robin Bansal) ने UPSC की परीक्षा में 135वीं रैंक लाए है. और खास बात यह है की इसके लिए रोबिन बंसल (Robin Bansal) ने 36 लाख पैकेज की नौकरी को ठुकरा दिए. जिसका परिणाम आज सबके सामने है. दोस्तों रोबिन बंसल (Robin Bansal) मूल रुप से पंजाब के लेहरागागा से ताल्लुक रखते है.

आपको बता दे की जब रोबिन बंसल (Robin Bansal) ने UPSC की परीक्षा में सफलता पाए तब उनको बधाईयाँ देने वालों की कमी नही थी. लेकिन उनको सफलता ऐसे ही नही मिली थी. बता दे की रोबिन बंसल (Robin Bansal) को चौथे अटेंप्ट में मिली सफलता मिली है. जिसके बाद उनके घर में खुशी का माहौल है.

यह भी पढ़ें : IAS Kinjal Singh Story: कम उम्र में ही दुनिया छोड़कर चले गए DSP पिता अपनी मेहनत और संघर्ष के दम पर बनी IAS भ्रष्टाचारी नाम सुनकर कांपते है

दोस्तों आज रोबिन बंसल (Robin Bansal) के कारण आज उनको सफलता मिली है. आपके जानकारी के लिए बता दे की रोबिन बंसल (Robin Bansal) का बचपन का सपना था की वो बड़ा हो कर एक IPS ऑफिसर बने. जिसको उन्होंने कड़ी मेहनत कर पूरा कर लिया. वो तीन बार मेन्स क्लियर कर चुके है.

Exit mobile version