Site icon APANABIHAR

Bihar Weather News: बिहार के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जाने मौसम विभाग ने क्या कहा…

Bihar Weather News

Bihar Weather News

Bihar Weather Newsबिहार (bihar) में पिछले कुछ दिनों से रुक रुक कर बारिश (Rain) हो रही है. जिसको देखते हुए मौसम विभाग ने बिहार (bihar) के हर जिलों में होने वाली बारिश (Rain) को देखते हुए अलर्ट जारी किया है. जो की यह अलर्ट 23 से 26 मई तक बिहार (bihar) के सभी जिलों के लिए जारी हुआ है.
यह भी पढ़ें : Bihar Weather Today: बिहार में अभी और तेज होगा बारिश, पटना सहित इन जिलों में आंधी-पानी के साथ ओलावृष्टि के आसार

Also read: बिहार में होने वाला है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

Bihar Weather News

बिहार (bihar) में सबसे ज्यादा बारिश (Rain) दक्षिण के क्षेत्र में हुई है. लेकिन मौसम भी की माने तो आज के दिन पुरे बिहार (bihar) में बारिश (Rain) का पूर्वानुमान है. यानी की सभी जिलों में मध्यम स्तर की बारिश (Rain) हो सकती है. जिसमे बिहार (bihar) के कई जिलों में तेज हवा भी चलने का अनुमान है.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी के बीच इन 4 जिलों में होगी बारिश, देखें IMD का रिपोर्ट

आपको बता दे की किशनगंज, पूर्णिया और कटिहार में सबसे तेज बारिश (Rain) होने की उम्मीद जताई जा रही है. जिसमे हवा की गति 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटा होने की अनुमान है. जबकि दक्षिण-मध्य और दक्षिण-पश्चिम जिलों के कुछ स्थानों पर मध्यम बारिश (Rain) होने का अनुमान है.

Also read: बिहार में बदला मौसम मिज़ाज, इन जिलों में बारिश के आसार

बिहार (bihar) के इन जिलों में सबसे अधिक बारिश (Rain) हुई है जिनमे बिहार (bihar) का सुपौल जिला पहले स्थान पर है जिनमे बसुआ में 68.4 मिलीमीटर बारिश (Rain) हुई है. वही समस्तीपुर की बात करे तो इस जिले में कुछ स्थानों पर हल्का बारिश (Rain) हुई है. जिससे लोगो को गर्मी से काफी राहत मिली है.

Also read: Bihar Weather Today: बिहार में अचानक बिगड़ा मौसम, इन जिलों में बारिश की संभावना

Exit mobile version