Site icon APANABIHAR

Business: पैसा नही होने के कारण पिता नही भेज पाए कोचिंग, अब बेटे ने बना डाली 215 करोड़ की कंपनी

bak11 7

Business: दोस्तों जिस इंसान के अंदर हौसला और जूनून हो उसे आगे बढ़ने से कोई भी नही रोक सकता है. वो किसी भी परिस्थिति से निकालकर अपने लक्ष्य को जरुर हासिल कर लेगा. दोस्तों ये सारे कहाबते सिर्फ कहने के लिए नही है बल्कि राजस्‍थान के एक लड़के ने सच कर दिखाया है.

आपको बता दे की राजस्‍थान के बाड़मेर के रहने वाले जेताराम चौधरी ने आज अपने कड़ी मेहनत के दम पर एक बड़ी सी कंपनी खोल ली है जिसमे लगभग 215 करोड़ रुपये के सालाना टर्नओवर होता है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. जो की एक साधारण परिवार से आते है.

दोस्तों जेताराम चौधरी के पिता जी के पास एक समय जेताराम चौधरी को कोचिंग भेजने के लिए पैसे नही थे. लेकिन आज जेताराम चौधरी के पास करोड़ो की दौलत है. और इसका सिर्फ एक ही वजह है जेताराम चौधरी की कड़ी मेहनत. जो की आज एबीएस सॉलयूशन के फांउडर भी है.

आपके जानकारी के लिए बता दे की एबीएस सॉलयूशन के फांउडर जेताराम चौधरी का जन्म बहुत ही साधारण परिवार में हुआ था. दोस्तों आज की तारिक में जेताराम चौधरी कंप्यूटर की दुनिया में अपना सिक्का जमा चुके है. बताया जा रहा है की जेताराम चौधरी ने पहली बार कंप्यूटर अपने पड़ोसी के घर में देखे थे. बता दे की साल 2018 में जेताराम चौधरी ने एएसबी डिजिटल सॉल्यूशंस के नाम से अपनी एक कंपनी. जिसका टर्नओवर आज सालाना 215 करोड़ रुपये तक पहुंच गया.

Exit mobile version