Site icon APANABIHAR

​IPS Success Story: मां के साथ बस में कहीं जा रहीं थी, इसी दौरान सिट पर बैठने को लेकर एक व्याक्ति से कहा सुनी हो गई, उसी समय बोली बड़ी होकर ऑफिसर बनूंगी

bak11 4

IPS Success Storyदोस्तों अभी के समय सभी इंसान अपने जीवन में सफल होना चाहते है. लेकिन कई आदमी ऐसे होते है जो अपने कुछ खास वजह से आईपीएस अधिकारी बनते है. दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है एक ऐसे आईपीएस अधिकारी के बारे में जिन्होंने मां का अपमान देख अफसर बनने का फैसला किया.

दोस्तों हम जिस आईपीएस ऑफिसर के बारे में बात करने वाले है उनका नाम शालिनी अग्निहोत्री है. जिन्होंने अपने मां का अपमान देखकर अधिकारी बनने का फैसला किया था. और सबसे सबसे खास बात यह है की शालिनी अग्निहोत्री ने कड़ी मेहनत के बदोलत ये मुकाम हासिल भी की.

दोस्तों शालिनी अग्निहोत्री मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से गांव की रहने वाली है. आपके जानकारी के लिए बता दे की एक बार शालिनी अग्निहोत्री अपने माँ के साथ बस में कही जा रही थी. इसी दौरान सिट पर बैठने के लिए एक आदमी उल्टा-सीधा बोलने लगा.

आपको बता दे की इसके बाद शालिनी अग्निहोत्री ने फैसला किया की वो बड़ा होकर अफसर बनेंगी. जिसके बाद शालिनी अग्निहोत्री ने अपना ये सपना पूरा भी किया. बता दे की शालिनी अग्निहोत्री को 10वीं की एक्जाम में 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाइ थी.

Exit mobile version