Site icon APANABIHAR

अगर ‘रॉक स्टार’ होते दुनिया के ये बड़े नेता तो, AI ने बनाई मोदी से ट्रंप तक के ‘रॉक स्टार’ वाली तस्वीर

bak11 2

Artificial intelligence photos: दोस्तों अभी के समय में दुनिया टेक्नोलॉजी के माध्यम से कितनी आगे निकल गई है. इस बात को आम इंसान सोच भी नही सकता है. दोस्तों AI यानी की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जो अपने जबरदस्त लोगों को हैरान कर देती है. दोस्तों आज फिर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से सभी को हैरान कर रही है.

Also read: UP-बिहार के लिए चलेगी 10 समर स्पेशल ट्रेनें, जाने रुट व किराया

Image Source: jyo_john_mulloor

दोस्तों पिछले कुछ समय से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के द्वारा बनाई गई तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. जिसमे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ने दुनिया के सबसे अमीर लोगों के झोपड़ पट्टी वाली जीवन की तस्वीर बनाई थी. जिसमे लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए थे.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, मुजफ्फरपुर से हावड़ा के लिए दो अमृत भारत ट्रेन

Image Source: jyo_john_mulloor

दोस्तों आज फिर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ने लोगो को हैरान कर दिया है. बता दे की AI ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर उत्तर कोरिया के मालिक किम जोंग जैसे नेताओ के तस्वीर बनाई है. जिस पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है. दोस्तों AI ने तस्वीर बना कर बता दिया की अगर दुनिया के बड़े नेता ‘रॉक स्टार’ होते तो आज ऐसे दीखते. आपको बता दे की वायरल हो रहें इस तस्वीर को एआई कलाकार ज्यो जॉन मुल्लूर ने बनाया है. और सोशल मीडिया पर अपलोड किए है.

Also read: मुजफ्फरपुर, सहरसा, दानापुर, पटना, दरभंगा जैसे जगहों से चलेगी वंदे भारत ट्रेन, जाने रुट के साथ किराया

Image Source: jyo_john_mulloor

आपके जानकारी के लिए बता दे की AI ने जिन नेताओ के तस्वीर बनाया है उनमे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर उसके बाद अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर बनाई. फिर जो बाइडन. व्लादिमीर पुतिन. किम जोंग उन. एंजेला मर्केल जैसे नेताओ की तस्वीर बनाई.

Image Source: jyo_john_mulloor

Exit mobile version