Site icon APANABIHAR

Johnny Lever: स्टेज शो में गए थे काम करने फिर सुनील दत्त ने उन्हें देखा तो बोले फिल्मों में करोगे काम

bak11 50

johnny lever biography: मनोरंजन के दुनिया के बेहतरीन कलाकारों में से एक जॉनी लीवर जिनका फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही रुतबा है. जॉनी लीवर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत से फिल्मों में काम किया है. जिनमे उनके किरदार ने दर्शको का खूब मनोरंजन कराया. जिसके कारण आज उनकी पहचान पूरी दुनिया में है.

दोस्तों अपने एक्टिंग से सभी को हसाने वाले जॉनी लीवर का जन्म 14 अगस्त 1957 को आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में हुआ है. ( Johnny Lever news in hindi) और सबसे खास बात यह है की जिसे आज तक अधिकतर लोग जॉनी लीवर के नाम से जानते है उनका असली नाम जॉन प्रकाश राव जनुमाला है.

बताया जा रहा है की जॉन प्रकाश राव जनुमाला को फ़िल्म स्टारों की मिमिक्री करने में माहिर माना जाता है. दोस्तों जॉन प्रकाश राव जनुमाला के इसी खासियत ने उन्हें स्टेज शो करने का मौका दिया. ( Johnny Lever ka ghr kaha hai) बताया जा रहा है इसी तरह एक शो में जॉनी लीवर पर सुनील दत्त की उनपर नज़र पड़ी.

आपको बता दे की जब सुनील दत्त की नज़र जॉनी लीवर पर पड़ी. जिसके बाद जॉनी लीवर के जीवन में बहुत ही बढ़िया समय आ गया. (Johnny Lever song)  बता दे की इसके बाद सुनील दत्त ने जॉनी लीवर को फ़िल्म ‘दर्द का रिश्ता’ में काम करने का मौका दिया. जिसके बाद आज जॉनी लीवर 350 से अधिक फ़िल्मों काम कर चुके है.

Exit mobile version