Site icon APANABIHAR

Sonu Nigam: पिता के साथ मुंबई आए फिर इधर उधर भटक रहें थे, तब गुलशन कुमार ने दिया गाना गाने का मौका

bak1 56

Sonu Nigam Career: दोस्तों भारत के बेहतरीन सिंगरों में से एक सोनू निगम जो अपने संगीत को लेकर काफी जायदा मशहुर है. सोनू निगम ने हिंदी सिनेमा में बहुत सारे गाने गाए है. जो आज भी लोग के दिल को छू जाती है. दोस्तों सोनू निगम ने अभी तक ओड़िआ, तमिल, असमिया, पंजाबी भाषाओं में भी गाना गा चुके है.

दोस्तों सबसे खास बात यह है की सोनू निगम ने सिर्फ गाने ही नही गाए है बल्कि वो हिंदी सिनेमा के कुछ फिल्मों में काम भी किए है. जिसमे उनका बहुत अच्छा करियर रहा है. ( Sonu Nigam news in hindi) लेकिन फिर भी सोनू निगम को बॉलीवुड में अपना नाम बनाने में काफी संघर्ष करना पड़ा.

आपको बता दे की सोनू निगम ने सबसे अधिक टी-सीरीज़ की रफ़ी की यादें नामक एल्बमों के लिए मोहम्मद रफ़ी के गाने गाना शुरु किया. जिसके बाद उनके जीवन में नया मोड़ आ गया. ( Sonu Nigam ka ghr kaha hai) बता दे की सोनू निगम को सबसे जायदा टी-सीरीज़ के मालिक गुलशन कुमार जायदा लोगों तक पहुचने का अवसर दिए.

आपके जानकारी के लिए बता दे की सोनू निगम ने अपना पहला गाना फ़िल्म ‘जनम’ के लिए गाए. जिसके बाद सोनू निगम की लोकप्रियता बढ़ते गई. बता दे की सोनू निगम ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म आजा मेरी जान के जरिए एंट्री किए थे. (Sonu Nigam song) जिसमे सोनू निगम ने ओ आसमान वाले जमी गाना गए थे.

Exit mobile version