Site icon APANABIHAR

Rana Daggubati एक आंख से नहीं देख सकते, फिर भी करते है सिनेमा जगत पर राज

bak11 3 1250x655 3

Rana Daggubati: राणा दग्गुबती एक साथ फिल्म के जाने-माने एक्टर है । ये हिंदी फिल्म में भी काम कर चुके हैं। राणा दग्गुबती ने हाल ही में किडनी ट्रांसप्लांट कराए हैं । और राणा दग्गुबती दाहिनी आंख से नहीं देख सकते हैं। एक समय ऐसा आया कि। राणा को डॉक्टर ने कहा कि। राणा अपने बीमारियों के कारण मर भी सकता है।

राणा दग्गुबती को कई सारी बीमारी ने जकड़ लिया है। इन्हें ब्लड प्रेशर , किडनी फैलियर , हार्ड प्रॉब्लम जैसी समस्याओं से जूझ रहे थे । लेकिन अब यह इन सभी बीमारियों से उभर कर बिल्कुल ठीक हो चुके हैं । राणा दग्गुबती का जन्म 14 दिसंबर 1984 को तमिलनाडु में हुआ था। राणा का पूरा नाम रामानायडू दग्गुबती है ।

राणा दग्गुबती का निक नेम राणा है । उनके पिता का नाम डी सुरेश बाबू है। जो एक फिल्म प्रड्यूसर है। इनकी माता का नाम लक्ष्मी दग्गुबती है। राणा की बहन मालविक दग्गुबती है । और एक भाई जिसका नाम अभिराम दग्गुबती है । राणा की पढ़ाई चेन्नई के स्कूल से की थी। राणा की आगे की पढ़ाई हैदराबाद के सेंट मैरी कॉलेज से पूरी की।

आपको बता दे की राणा दग्गुबती एक फोटोग्राफर भी है। राणा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म से की थी। इसके बाद बहुत सारे फिल्मों में काम किए हैं । राणा ने अपनी शादी 8 अगस्त 2020 में मिहीका बाजार से की । मिहीका बाजार एक एंटरप्रेन्योर है।

Exit mobile version