Site icon APANABIHAR

IAS Success Story: ससुराल वालों ने बहुत सताया, पिता भी हिम्मत हार चुके थे, फिर बेटी ने UPSC क्रैक कर पुरे जिले में पिता का मान बढाया, बोली अपने जिले को नंबर 1 बनाउंगी

bak11 3

IAS Success Story: दोस्तों वर्तमान समय में इंसान अगर अपने जीवन में कुछ करना चाहे तो लोग उन्हें ताने मरते ही है. लेकिन दोस्तों आज हम एक ऐसे आईएएस ऑफिसर के बारे में बात करने वाले है जो ससुराल वालों के तानो के कारण आईएएस बनने का किया फैसला किया था.

दोस्तों आज हम ऐसी आईएएस अधिकारी के बारे में बात करने वाले है जो ससुराल वालों की प्रताड़ना के कारण आईएएस बनने का किया फैसला किया और सबसे खुसी की बात यह है की वो आईएएस बन भी गई. जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहें है शिवांगी गोयल (Shivangi Goyal) के बारे में जिन्हें यूपीएससी में 177 वी रैंक मिली है.

आपको बता दे की शिवांगी गोयल (Shivangi Goyal) जनपद हापुड़ के रहने वाली है. और शिवांगी गोयल (Shivangi Goyal) के पिता एक राजेश गोयल व्यापारी हैं. ( UPSC IAS Success Story in hindi) बताया जा रहा है की जब शिवांगी गोयल (Shivangi Goyal) ने यूपीएससी में 177 वी रैंक हासिल की तब उनके घर के साथ साथ उनके गांव में खुशी का माहोल देखने को मिला है.

UPSC Success Story in hindi : बताया जा रहा है की शिवांगी गोयल (Shivangi Goyal) ने दो बार आईएएस का एग्जाम दिए जिसमे वो सफल नही हो पाई. जिसके बाद शिवांगी गोयल (Shivangi Goyal) की शादी हो गई. और सबसे अहम बात यह है की जिसके बाद शिवांगी गोयल (Shivangi Goyal) के ससुराल में बहुत उत्पीड़न होने लगा. जिसके बाद वो तीसरे प्रयास में सफल हो गई.

Exit mobile version