Site icon APANABIHAR

IAS Success Story: पिता चलाते है मोटर वाइंडिंग की दुकान, बेटे विशाल धाकड़ ने UPSC में 39वीं रैंक ला कर किया पिता का सपना पूरा

bak1 48

IAS Success Story: दोस्तों अभी के समय में कोई भी काम छोटा या बड़ा नही होता है. दोस्तों अब छोटे शहरों में भी बड़ा सपने देख सकते है. यानी की अब लोग छोटे शहरों से आकर अपने सपने को पूरा कर सकते है. इतना ही नही दोस्तों इंसान के अंदर किसी भी काम को करने के लिए जुनून होना चाहिए.

Image credit – AAJ TAK

​UPSC IAS Success Story: दोस्तों आज के इस खबर में हम एक ऐसे आईएएस अधिकारी के बारे में बात करने वाले है जो छोटे शहरों में रह कर आईएएस अधिकारी बन गए. दोस्तों हम बात कर रहें है आईएएस विशाल धाकड़ ( IAS Vishal Dhakad ) के बारे में जिन्होंने UPSC में 39वीं रैंक ला कर अपने पिता का सपना पूरा कर दिया.

Image credit – AAJ TAK

आपको बता दे की विशाल धाकड़ मध्य प्रदेश के गुना के रहने वाले उनके पिता कमल सिंह धाकड़ मोटर वाइंडिंग की छोटी से दुकान चलाते है. बताया जा रहा है की कमल सिंह धाकड़ ने अपने बेटे को आईएएस बनाने का सपना देखा था. ( UPSC IPS Success Story in hindi) जिसको विशाल धाकड़ ने कड़ी मेहनत कर पूरा कर दिया.

Image credit – AAJ TAK

UPSC Success Story in hindi : आपके जानकारी के लिए बता दे की जिस दिन संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) का रिजल्ट आया था उस दिन विशाल धाकड़ के साथ साथ पूरा शहर झूम उठा. उस उनके गांव के लोगो ने अपने रिश्तेदारों के यहां जाकर उनको बधाइयां देने लगे. दोस्तों विशाल धाकड़ को आईएएस बनने में उनके पिता न खूब मदद की.

Image credit – AAJ TAK

Exit mobile version