Site icon APANABIHAR

IPS Jay Yadav: पुलिस की बर्दी पहनने का था शौक, फिर एक अख़बार ने बना दी IPS

bak11 41 1250x655 4

IPS Jay Yadav: दोस्तों अभी के समय में यूपीएससी की परीक्षा को सबसे कठिन माना जाता है. दोस्तों यूपीएससी के परीक्षा में सफल हो जाने के बाद लोग अपने आप में ही मिशाल बन जाते है. जबकि हर साल यूपीएससी की परीक्षा में लाखों युवा शामिल होते है. जिसमे से कई युवा सफल होते है तो कई युवा असफल होते है.

दोस्तों आज के इस खबर में हम बात कर रहें है जय यादव के बारे में जो कड़ी मेहनत कर आईपीएस ऑफिसर बने. सबसे खास बात यह है की जय यादव को यूनिफॉर्म पहनने का शौक था. और इस कारण जय यादव ने आईपीएस बनने का मन बना लिए थे. जिसको वो पूरा भी किए.

आपको बता दे की जय यादव में परिवार में छोटे पदों पर पुलिस में थे. जो छुट्टी के समय में जय यादव को ड्यूटी की बातें बताया करते थे. जिन्होंने जय यादव की उम्मीद और बढ़ाई. बता दे की जय यादव 2012 बैच के आईपीएस अधिकारी है. जिनके परिवार में काफी लोग पुलिस में है.

आपके जानकारी के लिए बता दे की जय यादव के परिवार में नाना, फूफा, मामा पुलिस में है. बता दे की जय यादव मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले है. बता दे की जय यादव तीन बार आईपीएस की परीक्षा दी. और सबसे अहम बात यह है की तीसरी बार में जय यादव सफल हुए.

Exit mobile version