Site icon APANABIHAR

IPS Anshika Verma: किसी मॉडल से कम नही यह IPS, बिना कोचिंग के क्रैक कर दिखाया UPSC

bak11 39

IPS Anshika Verma: दोस्तों संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की परीक्षा में शामिल होना हर कोई चाहता है लेकिन संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) के परीक्षा में पास कर जाना बहुत ही बड़ी बात है. दोस्तों हर साल संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की परीक्षा में लाखों युवा शामिल होते है.

दोस्तों जो स्टूडेंट संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की परीक्षा में शामिल होते है वो दिन रात मेहनत करते है. लेकिन कुछ लोग ऐसा सोच रहें है की बिना कोचिंग के संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की पास नहीं किया जा सकता है. उनके लिए अंशिका वर्मा ने मिशल पेश किया है.

आपको बता दे की अंशिका वर्मा उत्तर प्रदेश की रहने वाली. और सबसे खास बात यह है की अंशिका वर्मा बिना कोचिंग के ही संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) को अपने दूसरे प्रयास में ही क्रैक कर लिया था. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. यो चलिए जानते है अंशिका वर्मा UPSC का सफर.

अब आप यह भी जान ले की अंशिका वर्मा मूल रुप से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से ताल्लुक रखती है. बता दे की अंशिका वर्मा की शुरुआती शिक्षा नोएडा से हुई है. दोस्तों अंशिका वर्मा को पहले प्रयास में सफलता नहीं मिल सकी. जिसके बाद अंशिका वर्मा ने खूब मेहनत की दूसरे प्रयास में सफल हो गई जिसमे उन्होंने 136वां रैंक हासिल की.

Exit mobile version