Site icon APANABIHAR

Kumar Vishwas: जहां पढ़ाते थे कुमार विशवास वही के टीचर से कर बैठे प्यार, शादी के बाद नहीं मिली थी घर में एंट्री…

Kumar Vishwas

Kumar Vishwas

Kumar Vishwas love story: भारत के बेहतरीन कविओ में से एक कुमार विश्वास जिनके शायर को लोग खूब पसंद करते है. दोस्तों कुमार विश्वास ने अपने करियर की शुरुआत एक एसोसिएट प्रोफेसर के रूप में की थी. दोस्तों कुमार विश्वास को राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के कॉलेज में नौकरी लगी थी.

आपको बता दे की कुमार विश्वास ने बताया की उनको नौकरी के दौरान ही उन्हें उनका पहला प्यार मिला. जिस दिन को कुमार विश्वास कभी भुला नही सकते है. दोस्तों भीलवाड़ा शहर से ही कुमार विश्वास के मीठे करियर की शुरुआत हुई थी. कुमार विश्वास ने कहा की वो कभी भीलवाड़ा शहर को कभी नहीं भुला पाएंगे.

दोस्तों भीलवाड़ा शहर को कुमार विश्वास अपने बच्चों से कहते की वो मेरा दूसरा घर है. अब आप यह भी जान ले की कुमार विश्वास कहते है की उन्हें अच्छी तरह से याद है वो पहली बार भीलवाड़ा शहर में एक प्लास्टिक की कुर्सी खरीदने आए थे. जिसके बाद यही से उनकी प्रेम कहानी शुरु हुई थी.

और सबसे खास बात यह है की कुमार विश्वास को शाहपुरा में ही पहली बार प्रेम हुआ था. दोस्तों कुमार विश्वास ने कहा की हम उस जमाने में लव लेटर लिखा करते थे. और कुमार विश्वास को खुशी है की उनकी शादी उनकी प्रेमिका से ही हुई. जिसको उन्होंने बहुत ही अच्छा पल बताया.

Exit mobile version