Site icon APANABIHAR

Maithili Thakur: केवल चार साल की उम्र से ही गाने लगी थी संगीत, आज मैथिली ठाकुर है बिहार की सुपरस्टार

bak11 1

Maithili Thakur : संगीत के सुरों की रानी कहे कहे जाने वाली मैथिली ठाकुर जिनका बिहार की सांस्कृतिक संजोने में बहुत ही बड़ा योगदान रहा है. मैथिली ठाकुर ने अपने मीठे आवाज से लोगों का दिल जितने में माहिर मानी जाती है. दोस्तों लोग मैथिली ठाकुर की संगीत सुनने के लिए काफी उत्साहित रहते है.

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

चार साल की उमे से ही गाने लगी थी गाना

दोस्तों मैथिली ठाकुर को बचपन से ही संगीत की दुनिया में आने का शौक था. और वो समय भी आ गई जिसकी मैथिली ठाकुर बहुत ही दिनों से इंतजार कर रही थी. बता दे की मैथिली ठाकुर ने संगीत की यात्रा साल 2011 में शुरु की जिसके बाद मैथिली ठाकुर एक के बाद एक संगीत गाती गई.

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

साल 2011 में शुरु की थी संगीत का सफर

दोस्तों मैथिली ठाकुर लोगों के बीच लाइमलाइट में तब आई जब वो ज़ी टीवी में प्रसारित होने वाले लिटिल चैंप्स नामक एक रियलिटी शो में दिखाई दी. जिसके बाद मैथिली ठाकुर लोगो के बीच काफी लोकप्रिय हो गई. लेकिन इसमें मैथिली ठाकुर के पिता का बहुत बड़ा योगदान रहा है.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम का मिजाज़, इन 19 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

आज मैथिली ठाकुर को माना जाता है बिहार की सुपरस्टार

आपको बता दे की बिहार के मधुबनी जिला में जन्मे मैथिली ठाकुर को उनके संगीत में उनके भाई ऋषभ और अयाची भी खूब साथ देती है. जिसको लोग वीडियो में कई बार देखते भी होंगे. और वो समय भी आ गया जब मैथिली ठाकुर को उनके काम का इनमा मिला. बता दे की साल 2019 में उनको चुनाव आयोग द्वारा मधुबनी का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया.

Also read: बिहार में मौसम हुआ कूल-कूल, पटना व इन जिलों में होगी बारिश

Exit mobile version