Site icon APANABIHAR

अजय देवगन के 90 करोड़ के बंगले से लेकर प्राइवेट जेट तक, इन लग्ज़री चीज़ों के मालिक हैं अजय देवगन

bak11 27

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाला अजय देवगन अभी के समय में हमेशा लाइमलाइट में रहते है. दोस्तों अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत जोड़ी मानी जाती है. फिल्म इंडस्ट्री का ये कपल काफी जायदा सुर्खियो में रहा करती है.

अजय देवगन का मुंबई में है बहुत शानदार घर

दोस्तों अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) को बॉलीवुड में टॉप 10 अमीर कलाकारों में से एक माने जाते है. खास बात यह है की अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) का जीवन भी किसी राजा महराजा से कम नही है. तो चलिए जानते है इनके शौक़ के बारे में.

अजय देवगन का 84 करोड़ रुपये के प्राइवेट जेट है सबसे खास

आपको बता दे की सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल ने अभी के समय में मुंबई के बहुत ही महंगे इलाके में रहते है. जो की अजय देवगन और काजोल जुहू में रहते हैं. दोस्तों इस इलाके में अजय देवगन (Ajay Devgan) का ‘शिवशक्ति’ नाम का आलीशान पुश्तैनी बंगला है.

अजय देवगन और काजोल है लग्ज़री चीज़ों के मालिक हैं

सबसे खास बात यह है की अजय देवगन (Ajay Devgan) के इस बंगले की कीमत 90 करोड़ रुपये के आस पास बताए जा रहें है. बताया जा रहा है की ‘शिवशक्ति’ नाम के इस बंगले की अजय के पिता वीरू देवगन ने ख़रीदा था. इसके अलवा अजय देवगन (Ajay Devgan) के पास औ भी बंगले है.

Exit mobile version