Site icon APANABIHAR

महेंद्र सिंह धोनी रिटायर होने के बाद, करने लगे इन चीजों का बिजनेस, करोड़ों में होती है कमाई

bak1 32

दोस्तों क्रिकेट के महान खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी जो इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद खेती बारी में लग गाए है. दोस्तों महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों आईपीएल 2023 में व्यस्त है. जिसमे महेंद्र सिंह धोनी इस समय बहुत ही अच्छा खेल रहें है. तो चलिए जानते है धोनी के खेती के बारे में.

दोस्तों महेंद्र सिंह धोनी छुट्टी के समय में अपने फार्म हाउस पर आर्गेनिक सब्जी और फल का खेती भी करते है. दोस्तों महेंद्र सिंह धोनी जिस तरह से अपनी कुल माइंड से लोगो के बीच काफी चर्चित रहते है उसी तरह से महेंद्र सिंह धोनी अपने फॉर्म हाउस में तरह-तरह के फल और सब्जियां उगा रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी के फॉर्म हाउस में उपजे फल-सब्जियों की रांची में बहुत अच्छी डिमांड है. जो की महेंद्र सिंह धोनी का अलग ही रुतबा है. दोस्तों महेंद्र सिंह धोनी ने अपने फॉर्म हाउस में भारी पैमाने पर स्ट्रॉबेरी उपजाकर बहुत सारे पैसे भी कमाए है. एक रिपोर्ट के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी ने स्ट्रॉबेरी उपजाकर करीब 30 लाख रुपये की कमाई की है.

आपको बता दे की महेंद्र सिंह धोनी के फॉर्म हाउस से हर दिन करीब 300 किलो तरबूज और 200 किलो खरबूजा की उपज हो रही है. सबसे खास बात यह है की महेंद्र सिंह धोनी का फॉर्म हाउस 43 एकड़ में फैला है. बताया जा रहा है की इसी कारन से महेंद्र सिंह धोनी के फॉर्म हाउस से जो भी चीज का उत्पादन होता है वो बहुत ही स्वादिस्ट होता है.

Exit mobile version