Site icon APANABIHAR

नयनतारा करती है सिर्फ बड़ी फिल्मों में काम, जाने नयनतारा का असली नाम

bak111 1

नयनतारा फिल्म प्रोड्यूसर मॉडल और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री है। यह तमिल , तेलुगू , मलयालम, और कन्नड़ , फिल्म में अभिनेत्री के रूप में काम करती है। नयनतारा साउथ फिल्म के एक बेहतरीन और कामयाब एक्टर है। इनका जन्म 18 नवंबर 1984 को कर्नाटक में हुआ था ।

नयनतारा का रियल नाम डायना मरियम कुरियन था। नयनतारा ईसाई धर्म से थी इन्होंने अपना धर्म बदल कर हिंदू में परिवर्तित कर लिया। और नाम भी नयनतारा रख लिया। नयनतारा के पिता कुरियन कोडियाटृ है । जो एक भारतीय वायुसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी हैं। इनकी मां ओमना कुरियन है।

नयनतारा की पढ़ाई बालिकामांडोम गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल तिरुवल्ला से की। और आगे की पढ़ाई माथोमा कॉलेज तिरुवल्ला से अंग्रेजी साहित्य से ग्रेजुएशन किया। नयनतारा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की । मॉडलिंग के दौरान इनकी मुलाकात फिल्म निर्माता सत्यन अतिकण से हुआ। और सत्यन ने फिल्म ऑफर किया। और

नयनतारा ने फिल्म के लिए साइन किया। और 2003 में इन्होंने फिल्म मन्नासीनाकरे में एक छोटा सा रोल मिला। और यही से इनकी फिल्म करियर की शुरुआत हुई। यह बहुत सारे फिल्मों में काम की है। और इन्हें बहुत सारे अवार्ड से सम्मानित किया गया है। नयनतारा ने 9 जुलाई 2022 को विग्रेश शिवन से शादी कर ली। विग्रेश शिवन एक फिल्म निर्देशक है।

Exit mobile version