Site icon APANABIHAR

राखी सावंत का बचपन बहुत ही गरीबी में गुजरा था, अब राखी सावंत कमाती है लाखों रुपए महिना

bak111 5

राखी सावंत एक डांसर राजनीतिक और मॉडल है । राखी हिंदी सिनेमा में आइटम सॉन्ग और छोटे-छोटे रोल करती है । राखी सावंत तेलुगु , उड़ीसा , तमिल , मराठी , कन्नड , इन सभी भाषा में छोटे-छोटे रोल कर चुकी है । इन्हें आइटम सॉन्ग का रोल ज्यादा मिलता है , राखी 2014 में राजनीतिक ज्वाइन कर ली।

राखी सावंत अपने विवादित बयानों के कारण मीडिया वालों के लिए सुर्खी का विषय बनी रहती है । राखी सावंत का जन्म 25 नवंबर 1978 को मुंबई में हुआ था। इनका रियल नाम नीरू भेद था। लेकिन फिल्मों में काम करने के लिए इन्होंने अपना नाम राखी सावंत रखा।

राखी सावंत खुद को ड्रामा क्वीन और कंट्रोवर्सी क्वीन मानती है । राखी सावत के पिता का नाम आनंद सावत जो एक पुलिस कॉन्स्टेबल हैं । और माता जय भेड़ा है । बहन उषा सावत जो एक अभिनेत्री है । भाई राकेश सांवत जो एक फिल्म निर्माता है। राखी सावत अपनी पढ़ाई गोकलीबाई हाई स्कूल से किया। और आगे की पढ़ाई मीठीबाई कॉलेज से की ।

राखी सावंत ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड इंडस्ट्री में साल 1997 में आई फिल्म अग्निचक्र से की थी। इसके बाद कई सारी फिल्मों में नजर आई। जैसे। यह रास्ते हैं प्यार के , जोरू का गुलाम , जिस देश में गंगा रहता है,। इन सभी फिल्म में छोटे-छोटे रोल में काम किया है। यह आइटम नंबर से ज्यादा प्रसिद्ध है ।राखी ने टीवी सीरियल में भी काम किया है।

जिसमें राखी सावंत सुपरगर्ल एल्बम से की थी। इनके बाद राखी ने 2009 में स्वयंवर लांच किया और उसमें कनाडा के इलेश परुजनवाला को अपने पति के रूप में चुना। और शादी नहीं की। राखी सावन ने टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस मे दो बार हिस्सा ले चुकी है। इसके बाद नच बलिए सीजन 3 और यह है जलवे जैसे कुछ रियालिटी शो में भाग लिया।

Exit mobile version