Site icon APANABIHAR

IPL 2023 CSK vs RR: मैच हारने के बाद भी हुई धोनी की हुई तारीफें, फैंस ने जमकर लुटाया धोनी पर प्यार

bak1 24

CSK vs RR: दोस्तों आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का जलवा हर मैच में छाया रहता है. चाहे वो मैच महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम जीते या हारे. दोस्तों आईपीएल के 17वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेला गया.

आपको बता दे की CSK vs RR के बीच हुए मैच में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स (RR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 175 रन बनाए. जिसके बाद इस लक्ष्य को हासिल करने उतरी धोनी की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुई.

दोस्तों धोनी के सबसे भरोसे मंद खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड मात्र 8 रन बनाकर संदीप शर्मा की गेंद पर कैच आउट हो गए. लेकिन जब बैटिंग के लिए धोनी आए तब दर्शकों को बहुत रोमांचक मैच देखने को मिला. भले ही यह मैच राजस्थान रॉयल्स (RR) जीत गया हो. लेकिन दिल तो धोनो ही जीते है.

अब आप यह भी जान ले की आखिरी ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को जीत के लिए 21 रन चाहिए थे. सबसे खास बात यह है की कप्तान धोनी ने 2 छक्के जड़ के मैच को और रोमांचक बना दिया. दोस्तों अंतिम गेंद पर 5 रनों की जरूरत थी। जो की संदीप शर्मा ने बेहतरीन यॉर्कर फेंकी जिसे धोनी बाउंड्री तक नही पंहुचा सके. जिसके कारण चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) अपने लक्ष्य से 3 रन पीछे रह गई.

Exit mobile version