Site icon APANABIHAR

IPL 2023: बिना कोई रन बनाए पहले ही गेंद पर आउट हो गए सूर्यकुमार यादव, तो पत्नी देविशा के आँख से छलके आंसू, वायरल हुआ VIDEO

bak111 4

दोस्तों आईपीएल 2023 के 16वे मैच में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच इस सीजन में पहली जीत को लेकर भिड़ंत हुई. जिसमे मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल 2023 में पहला मैच जीत गई. दोस्तों इस मैच में मुंबई इंडियंस को 173 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे MI ओवर में जाकर जीत लिया.

आपको बता दे की पिछले कई मैचों से सूर्यकुमार यादव का भाग्य उनका साथ नही दे रहा है. जैसा की आप सब देख ही रहें होंगे की सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का फॉर्म इन दिनों कुछ खास नहीं चल रहा है. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का बल्ला कई मैचों से खामोश ही रहा है.

दोस्तों मुंबई इंडियंस के फैन्स को लग रहा था की लगातार फ्लॉप होने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) दिल्ली के खिलाफ जरूर रन बनाएगा. लेकिन मैदान पर उतरते ही मुकेश कुमार की गेंद पर बाउंड्री मारने के प्रयास में कुलदीप यादव को कैच थमा बैठे. जिसके बाद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की पत्नी देवीशा के चेहरे पर मायूसी छा गई. जो सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को चीयर करने आई थी.

Exit mobile version