Site icon APANABIHAR

IPL 2023: DC vs MI के मैच में ऋषभ पंत की टीम को सपोर्ट करने पहुंची उर्वशी रौतेला, फैंस देखते ही ऋषभ-ऋषभ चिल्लाने लगे, वायरल हुआ VIDEO

bak111 3

IPL 2023: दोस्तों क्रिकेटर्स और बॉलीवुड की हसीनाओं का कनेक्शन बहुत पुराना है. दोस्तों अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हाथ धोकर ऋषभ पंत के पीछे पर गई है. दोस्तों ऋषभ पंत जहां भी जाते है. वहां उर्वशी रौतेला कोई न कोई बहाने से पहुंच ही जाती है. लेकिन एक फिर उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत को सपोर्ट करते हुए देखा गया है.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

आपको बता दे की आईपीएल का 16वां मैच ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस (DC vs MI) के बीच खेला गया. जिसमे उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस मैच को देखने आई थी. दोस्तों उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को जब भी मौका मिलता है तो वह मैच देखने आ जाती है.

दोस्तों DC vs MI के बीच हुए मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम ने 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 172 रनों पर सिमट गई. जिसके मुंबई के धुरंधरों ने 6 विकेट के मैच जीत लिया. दोस्तों मैच में उर्वशी को मैदान पर देख फैंस ऋषभ-ऋषभ चिल्लाने लगे.

Exit mobile version