Site icon APANABIHAR

Rinku Singh: घर चलाने के लिए झाड़ू-पोछा लगाने की नौकरी करते थे, अब बन गए IPL का सबसे बड़ा सुपरस्टार

bak1 21

दोस्तों आईपीएल का 13वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स बीच हुआ. जिसमे में तो गजब ही हो गया. जहां एक समय ऐसा लग रहा था की गुजरात टाइटंस ये मैच राशिद खान की हैट्रिक के चलते आसानी से जीत लेगा. लेकिन ओवर में रिंकू सिंह  (Rinku Singh) के तूफानी बल्लेबाजी ने मैच को KKR की झोली में डाल दिया.

आपको बता दे की गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स बीच हुए मैच को क्रिकेट फैंस सालों तक नही भूलेंगे. और इसका सबसे बड़ा हीरो रिंकू सिंह  (Rinku Singh) है. जिनके कारण कोलकाता नाइट राइडर्स हारा हुआ मैच जीत गया. और उनकी उनकी जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है.

अब आप यह भी जान ले की कोलकाता नाइट राइडर्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 29 रन बनाने थे जो की अब लग रहा था की कोलकता नाइट राइडर्स यह मैच लगभग हार ही गया हो. लेकिन अंतिम ओवर में राशिद खान ने गेंदबाजी के लिए यश दयाल को गेंद थमाई.

दोस्तों यश दयाल की पहली गेंद पर उमेश यादव ने सिंगल ले लिए जिसके बाद स्ट्राइक पर रिंकू सिंह आ गए. फिर रिंकू सिंह ने लगातार पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाकर कोलकाता नाइट राइडर्स को हारे हुए मैच में जीत दिला दी. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

Exit mobile version