Site icon APANABIHAR

कौन है यूट्यूबर गौरव तनेजा? कारनामे जान आप भी रह जाएंगे हैरान

bak12 2

गौरव तनेजा एक कमर्शियल पायलट और यूट्यूबर भी है ।गौरव तनेजा बचपन से ही पायलट बनना चाहता था। लेकिन घर में पापा इतनी कमाई नहीं करते थे। कि वह पायलट की तैयारी कर सकते थे । गौरव तनेजा का जन्म 9 जुलाई 1986 को कानपुर में हुआ था । गौरव तनेजा एक मिडिल फैमिली से था ।

उनके पापा जिसका नाम योगेंद्र कुमार तनेजा था । जो एक बैंक में काम करते थे । इनकी माता जिसका नाम भारती तनेजा था । जो एक शिक्षिका थी । एक बहन भी थी । जिसका नाम स्वाति तनेजा है । गौरव तनेजा ने अपनी पढ़ाई जवाहर नवोदय विद्यालय गाजीपुर से की । आगे की पढ़ाई कानपुर से सिविल इंजीनियरिंग में बी टेक किया है।

और इसके बाद अपने सपनों को पूरा करने के लिए. फ्लाइट इंस्ट्रक्टर इन नॉर्थ टेक्सास फ्लाइट एकेडमी ज्वाइन किया । और एविएशन स्टडीज कंप्लीट की। और एक पायलट के तौर पर एयरलाइन में अधिकारी के रूप में शामिल हुए। और 2016 एक यूट्यूब चैनल खुला जिस चैनल का नाम fit muscle TV है

यह इस चैनल पर फिटनेस और स्वास्थ्य से संबंधित वीडियो अपलोड करते हैं। गौरव तनेजा की शादी 5 फरवरी 2015 में ऋतु राठी से की। ऋतु राठी एक पायलट है। रितु और गौरव के दो बेटियां है। एक का नाम राशि और दूसरे का नाम पीहु है।

Exit mobile version