Site icon APANABIHAR

एबी डिविलियर्स ने किया बड़ा खुलासा, बोले 28 साल का ये धाकड़ खिलाड़ी बनेगा भारतीय टीम का कप्तान

bak1 17

दोस्तों इन दिनों भारत में आईपीएल का रोमांच चारों तरफ छाया हुआ है. जिसमें दर्शकों के लिए हर दिन दिल की धड़कनों को बढ़ा देने वाला मैच होता है. जैसा की आप सब जानते ही है की इस समय रोहित शर्मा भारतीय टीम के तीनों फॉर्मेट में कप्तान है. लेकिन उनको कप्तान बनने को लेकर अभी भी सवाल उठ रहा है.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

और इसका कारण सिर्फ एक ही है. और वो है टी20 वर्ल्ड कप 2022 में मिली भारत को हार जिसके बाद उनके कप्तानी को लेकर काफी सवाल खड़े हुए थे. लेकिन अब इसको लेकर साउथ अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने भारतीय टीम के एक स्टार प्लेयर को कप्तान बनाने को लेकर बड़ा दावा किया है.

आपको बता दे की जिओ सिनेमा पर एक बयान में कहा की संजू सैमसन एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा की वह बहुत साथ स्वभाव के खिलाड़ी है.वो जो करते है उसका अंदाजा किसी को भी नही रहता है. जो की कप्तान के तौर पर बहुत ही अच्छा संकेत है.

दोस्तों पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने आगे कहा की संजू सैमसन में कप्तान बनने के लिए सभी गुण मौजूद है. क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने यह भी कहा की कौन जानता है की आगे चल कर संजू सैमसन भारतीय टीम के कप्तान बन जाए उन्होंने कहा की आगे चलकर ये हो भी सकता है.

Exit mobile version