Site icon APANABIHAR

Shaikh Khushi: किन्नर खुशी के खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की हसीनाएं भी फेल, आप भी हो जाएंगे फैन

bak1 11

खुशी शेख एक सोशल मीडिया ट्रांसजेंडर मॉडल है। इसका जन्म 11 नवंबर 1989 को मुंबई में हुआ था । यह गरीब और मुस्लिम परिवार से थी। जब खुशी शेख का जन्म हुआ था । तब उसके माता-पिता काफी दुखी हुए। लेकिन खुशी शेख इनकी पहली संतान थी । इसीलिए इन्हें खुशी भी मिली ।

इनके माता-पिता ने खुशी शेख की असलियत सब से छुपा कर रखी । खुशी शेख जब बड़ी होने लगी तब उसे लड़कियों की तरह रहना पसंद था। खुशी शेख की पढ़ाई मुंबई के इंग्लिश मीडियम स्कूल में हुई थी । जब खुशी कक्षा 5 में गई तो सबको पता चल गया कि खुशी एक ट्रांसजेंडर है ।

और वह कक्षा 10 तक ही पढ़ाई की । खुशी चाह कर भी आगे नहीं पढ़ाई कर सके । जब सब को पता चल गया कि खुशी एक किन्नर है तो उसके परिवार में किसी को कोई काम नहीं देता था । इसीलिए उसके परिवार को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा । हालत इतनी खराब हो गई थी । कि खुशी को भीख मांगना पड़ता था ।

इसी दौरान उनकी मुलाकात एक किन्नर सलमा खान से हुई थी। सलमा खान एक लोक अदालत की जज है। यह लोगों की मदद करती थी। और इन्होंने खुशी की भी मदद की । खुशी इन्हीं की मदद से आत्मनिर्भर बनी। यह 12 साल की उम्र में इंडिया की टॉप ट्रांजिस्टर मॉडल बनी । खुशी को मराठी फिल्म में छोटा सा रोल भी मिला था।

Exit mobile version