Site icon APANABIHAR

Chris Gayle: कभी कचरा उठाने का काम करते थे, बेहद हॉट है यूनिवर्स बॉस की पत्नी, देखें तस्वीरें

bak1 6

दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक क्रिस गेल जो आज पूरी दुनिया में यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर है. क्रिस गेल का नाम के सबसे तेज गति से रन बनाने बने वाले बल्लेबाजों में गिना जाता है. दोस्तों क्रिस गेल का पूरा नाम क्रिस्टोफर हेनरी गेल है. लेकिन ये लोगो के बीच क्रिस गेल के नाम से ही मशहूर है.

अब आप यह भी जान ले की क्रिस गेल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए बहुत दिनों तक खेले लेकिन उसके बाद उनकी बल्लेबाजी में कमी आई तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उन्हें किनारा कर दिया फिर जिसके बाद क्रिस गेल को पंजाब किंग्स की टीम में खेलने का मौका मिला. जिसके बाद वो आईपीएल से संन्यास ले लिए.

आपको बता दे की क्रिस गेल का जन्म 21 सितंबर 1979 को जमैका में हुआ है. और वो वेस्ट इंडीज के लिए क्रिकेट खेलते थे. जैसा की आप सब जानते है की क्रिस गेल इस टीम के कप्तान भी रह चुके है. दोस्तों क्रिस गेल में एक खास बात यह है की वो जरूरत पड़ने पर टीम के लिए गेंदबाजी भी कर सकते है.

आपके जानकारी के लिए बता दे की क्रिस गेल वेस्टइंडीज के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले क्रिकेटर है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. दोस्तों क्रिस गेल बहुत ही सांत खिलाड़ियों में गिने जाते है. बताया जा रहा है की उनका नाम दुनिया के धुंआधार बल्लेबाजो में लिया जाता है. जो की बहुत ही कम बल्लेबाज ऐसा है.

क्रिस गेल कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

क्रिस गेल आईपीएल में कौन से टीम से खेलते थे कमेंट में अपनी राय जरुर दे

क्रिस गेल ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास कब लिया कमेंट में जरुर बताए

Exit mobile version