Site icon APANABIHAR

सलमान से ब्रेकअप Aishwarya Rai को पर गया था भारी, फिल्म से कर दी गई थी छुट्टी

bak1 5

भारतीय सिनेमा के बेहद ही खूबसूरत अदाकारों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन जो की अपने समय में सबसे ज्यादा लोकप्रिय अभिनेत्री थी. ऐश्वर्या राय बच्चन को 90 के दशक में सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री थी. जो अब बहुत ही कम फिल्मों में नजर आती है.

दोस्तों ऐश्वर्या राय बच्चन को लोग ऐश के नाम से भी बुलाते है. जो की यह नाम बहुत ही कम लोग जानते है. अब आप यह भी जान ले की बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन 1994 में मिस इंडिया प्रतियोगिता की उपविजेता भी रह चुकी है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

और सबसे खास बात यह है की ऐश्वर्या राय बच्चन इसी साल विश्व सुन्दरी प्रतियोगिता जीती थी जिसको जितना हर किसी का सपना होता है. बताया जा रहा है की ऐश्वर्या राय बच्चन हिंदी सिनेमा के प्रमुख अभिनेत्री थी. लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन तेलगू, तमिल, बंगाली सिनेमा में भी काम कर चुकी है.

आपको बता दे की बॉलीवुड के इस खूबसूरत हसीना के पिता एक मरीन इंजीनियर है. और माता लेखक है. लेकिन ऐश्वर्या राय लोगो के बीच तब शुर्खियो में आई जब वो 1999 में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान ख़ान के साथ डेटिंग की जिसके बाद वो काफी लाइमलाइट में आ गई थी.

ऐश्वर्या राय डेटिंग को लेकर कब लाइमलाइट में आई थी.

ऐश्वर्या राय कहा की रहने वाली है कमेंट में जरुर बताए

ऐश्वर्या राय का पूरा नाम क्या है कमेंट में जरुर बताए

Exit mobile version