Site icon APANABIHAR

किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है Rohit sharma और Ritika Sajdeh की शादी, देखें खूबसूरत फोटो

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a51 19

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी व वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा जो अपने बैटिंग के दम पर मैच को कभी भी अपने ओर खीचने का दम रखते है. जिन्होंने इंटरनेशनल करियर में बहुत सारे रिकॉर्ड अपने नाम किए है. जिसको तोड़ना अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

Also read: Hardik Pandya की घटिया फॉर्म, किस आधार पर खेलेंगे T20 World Cup में

दोस्तों आज के इस खबर में हम भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा के शादी को लेकर चर्चा करने वाले है. जो की इस समय उनके शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. दोस्तों बताया जा रहा है की रोहित शर्मा शादी के समय काफी हैंडसम लग रहें थे.

और उससे भी खुशी की बात यह है की रोहित शर्मा की दुल्हनिया भी उस समय किसी अभिनेत्री से कम नही लग रही थी. बता दे की रोहित शर्मा ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत आईपीएल के पहले ही सीजन से किए थे. और सबसे खास बात यह है की वो मुंबई इंडियन के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है.

आपको बता दे की भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा ने 13 दिसम्बर 2015 को पुरे धूमधाम के साथ रितिका सजदेह से शादी किए थे. दोस्तों रितिका सजदेह एक स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर थीं. बताया जा रहा है की दोनों की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी.

रोहित शर्मा कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

रोहित शर्मा ने पहली बार दोहरा शतक कब लगाया था कमेंट में जरुर बताए

रोहित शर्मा की शादी कब हुई थी कमेंट में अपनी राय जरुर दे

रोहित शर्मा की पत्नी का क्या नाम है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Exit mobile version