Site icon APANABIHAR

The Great Khali aka Dileep Singh Rana: खली की पत्नी बोली- डेली 498 रोटी बनाना पड़ता था तब जाकर पहलवान बने, विदेशो में भी पहनती है साड़ी, बहुत है संस्कारी, बनाने के पीछे है उनकी पत्नी का बड़ा रोल

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a51 18

भारत के बेहतरीन पहलवानों में से एक द ग्रेट खली जो सिर्फ भारत ही नही बल्कि अपनी बॉडी के लिए पूरी दुनिया में मशहुर है. द ग्रेट खली को ज्यादातर कुश्ती प्रमोटर के लिए जाना जाता है. लेकिन द ग्रेट खली सिर्फ पहलवानी ही नही करते है. बल्कि वो अभिनेता भी है.

अब आप यह भी जान ले की पहलवान द ग्रेट खली का जन्म एक राजपूत परिवार में हुआ था. जो की उनका जन्म 27 अगस्त 1972 को हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में हुआ है. जैसा की आप सब जानते है की द ग्रेट खली को सबसे ज्यादा लोकप्रियता WWE से मिली है.

आपको बता दे की WWE के सुपरस्टार द ग्रेट खली का असली नाम दलीप सिंह राणा है. लेकिन दलीप सिंह राणा लोगो के बीच द ग्रेट खली के नाम से ही प्रसिद्ध है. दोस्तों इस समय द ग्रेट खली सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने हुए है. और इसका सिर्फ एक ही कारण है.

सबसे खास बात यह है की द ग्रेट खली इन दिनों अपनी को लेकर काफी ज्यादा लाइमलाइट में है. जैसा की आप सब जानते है की द ग्रेट खली खली बहुत वाहू वाल से बहुत सारे पहलवानों को धुल चटा चुके है. बताते चले की द ग्रेट खली की पत्नी का नाम हरमिंदर कौर है.

द ग्रेट खली कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

द ग्रेट खली का पूरा नाम क्या है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

द ग्रेट खली ज्यादा कौन से कार्य के लिए लोकप्रिय है कमेंट में अपनी राय जरुर बताए

द ग्रेट खली कौन से पार्टी के नेता है कमेंट में अपनी पर्तिकिर्या जरुर दे

Exit mobile version