Site icon APANABIHAR

Preity Zinta: बचपन में सिर से उठा पिता का साया, फिल्म की शूटिंग छोड़ने गई थी एग्जाम, आज है आईपीएल टीम की मालकिन

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a5 30

भारतीय सिनेमा के खूबसूरत अदाकारों में से एक प्रीति ज़िंटा जो आज कल फ़िल्मी दुनिया से काफी दूर रहती है. बता दे की प्रीति ज़िंटा ने हिंदी सिनेमा में बहुत से फिल्मो में काम की है. जिसमे प्रीति ज़िंटा के रोल का कोई जवाब नही है. जो कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी है.

अब आप यह भी जान ले की प्रीति ज़िंटा ने अभी तक हिन्दी, तेलगू, पंजाबी व अंग्रेज़ी फ़िल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी है. बता दे की पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रीति ज़िंटा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत दिल से फिल्म से की थी. जो की यह फिल्म 1998 में आई थी.

आपको बता दे की अब फिल्मो से ज्यादा क्रिकेट पर ध्यान देती है. जो की कई उन्हें देखा भी गया है. बता दे की प्रीति ज़िंटा को फिल्मो में अच्छे प्रदर्शन करने के लिए फ़िल्मफ़ेयर सर्वश्रेष्ठ नई अदाकारा का पुरस्कार प्रदान किया गया. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

आपके जानकारी के लिए बता दे की प्रीति ज़िंटा फिल्मो के अलावा क्रिकेट में बहुत ही दिलचस्पी रखती है. जैसा की आप अक्सर प्रीति जिंटा को आईपीएल में पंजाब को सपोर्ट करते हुए देखते होंगे. बताते चले की प्रीति ज़िंटा आईपीएल की टीम किंग्स XI पंजाब के मालिक भी है.

प्रीति ज़िंटा कहा की रहने वाली है कमेंट में जरुर बताए

प्रीति ज़िंटा के पति का क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

प्रीति ज़िंटा की शादी कब हुई कमेंट में अपनी राय जरुर दे

प्रीति ज़िंटा आईपीएल में कौन से टीम को सपोर्ट करती है कमेंट में जरुर बताए

Exit mobile version