Site icon APANABIHAR

Parineeti Chopra: करियर के शुरुआत में करना पड़ा था का स्ट्रगल लोग बोलते थे ये मोटी हो गई है, अब है बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी एक्ट्रेस

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a5 25 1250x827 1

भारतीय सिनेमा में बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिने जाने वाली परिणीति चोपड़ा अभी के समय में किसी भी तरह के परिचय के मोहताज नही है. परिणीति चोपड़ा का बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेत्रीयों में लिया जाता है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

अब आप यह भी जान ले की परिणीति चोपड़ा बैंक निवेशकर्ता बनना चाहती थी. लेकिन वो ऐसा नही कर पाई. बताया जाता है की परिणीति चोपड़ा साल 2009 की आर्थिक मंदी के दौरान वापस भारत लौट. जिसके बाद वो फिल्मो में काम करने की मन बना ली थी.

आपको बता दे की बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कहे जाने वाली परिणीति चोपड़ा का जन्म एक पंजाबी परिवार में हुआ है. बता दे की परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को हुआ है. खास बात यह है की उनके पिता पवन चोपड़ा एक व्यवसायी हैं.

सबसे खास बात यह है की परिणीति चोपड़ा का नाम इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का समय विषय बना हुआ है. और परिणीति चोपड़ा के सोशल मीडिया में लाइमलाइट में रहने का सिर्फ एक ही वजह है. और वो परिणीति चोपड़ा के डेटिंग को लेकर. जो इस समय खूब सुर्खियां बटोर रही है.

परिणीति चोपड़ा कहा की रहने वाली है कमेंट में जरुर बताए

परिणीति चोपड़ा की कौन सी फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

परिणीति चोपड़ा की कौन सी गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

परिणीति चोपड़ा इस समय सुर्खियां में क्यूँ बनी हुई है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

Exit mobile version