Site icon APANABIHAR

K.K.Goswami: कद छोटा होने के कारण डायरेक्टर बोलता था तुम से कुछ नहीं हो पाएगा, पत्नी के खूबसूरती के सामने माधुरी मलाइका भी फेल

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a51 13

भारतीय सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में से एक केके गोस्वामी जो अभी के समय में लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. केके गोस्वामी ज्यादातर हिंदी फिल्मो में दिखाई दिया करते है. केके गोस्वामी किरदार लोगो को खूब पसंद आता है. जिसके कारण वो लोगो के दिलो पर राज करते है.

अब आप यह भी जान ले की केके गोस्वामी फिल्मो में रोल बहुत ही साफ होता है. केके गोस्वामी ज्यादातर टेलीविजन शो में दिखाई देते है. जैसा की आप सब जानते ही है की केके गोस्वामी का मुख्य टेलीविजन शो सी आई डी है जिसमे वो खबरी का रोल निभाए थे.

आपको बता दे की केके गोस्वामी मूल रूप से बिहार के रहने वाले है. बता दे की केके गोस्वामी का जन्म जन्म 3 सितंबर 1973 को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हुआ है. अहम बात यह है की केके गोस्वामी पुराने जमाने के लोकप्रिय शो शक्तिमान में खली बली की भूमिका निभाए.

सबसे खास बात यह है की केके गोस्वामी के इन सब टेलीविजन के बाद उनकी टीवी पर मांग बढ़ने लगी थी. जिसके बाद केके गोस्वामी का एक बहुत ही खूबसूरत शो आया जिसमे केके गोस्वामी ने बहुत ही अच्छी भूमिका निभाई और उस शो का नाम है संकट मोचन महाबली हनुमान जिससे उनकी लोकप्रियता खूब बढ़ी.

केके गोस्वामी कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

केके गोस्वामी का पूरा नाम क्या है कमेंट में जरुर बताए

केके गोस्वामी का कौन सा टेलीविजन शो आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

केके गोस्वामी का CID में क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

Exit mobile version