Site icon APANABIHAR

Khesari Lal Yadav: गांव में दूध बेचा करते थे, चोरी भी करनी परी, फिर इस एक गाने ने बना दिया ट्रेंडिंग स्टार

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a5 25

भोजपुरी सिनेमा के बड़े कलाकारों में से एक या यु कहे तो भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव जो अभी के समय में भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन भी कहे जाते है. खेसारी लाल यादव का गाना सिर्फ बिहार में ही नही बल्कि अब पुरे देश में सुना जाता है.

दोस्तों कहा जाता है की खेसारी लाल यादव सिंगर बनने से पहले अपने जीवन में काफी परिस्थितियों का सामना किए है. बताया जा रहा है की खेसारी लाल यादव अपने करियर के शुरुआत में बहुत ही ज्यादा मेहनत करते थे. बता दे की खेसारी लाल यादव बिहार के छपरा जिला से आते है.

आपको बता दे की खेसारी लाल यादव अपने करियर के शुरुआती दिनों में रामायण और महाभारत में गाते थे. कहा जाता है की खेसारी लाल यादव का पहला पहला एल्बम 2008 में लोगो की बीच आया था यानी की जारी हुआ था. उनका शुरुआती गाना सईयां अरब गईले ना जैसे गाने है.

आपके जानकारी के लिए बता दे की खेसारी लाल यादव बॉलीवुड में भी काम कर चुके है. जो की खेसारी लाल यादव बॉलीवुड में गायक के रूप में काम किए थे. सबसे खास बात यह है की 2017 में खेसारी लाल यादव को सबरंग फिल्म अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायक का पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

खेसारी लाल यादव का पहला गाना कौन सा है कमेंट में जरुर बताए

खेसारी लाल यादव का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

खेसारी लाल यादव का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

खेसारी लाल यादव बिहार के कौन से जिला के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

Exit mobile version