Site icon APANABIHAR

Maithili Thakur: पिता है मसहुर सिंगर लेकिन अपने मेहनत के दम पर बनी बिहार की लोकगायिका, देखें इनके बचपन के क्यूट फोटो

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a5 20

बिहार की संस्कृति को ऊपर तक ले जाने वाले मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) नाम देश भर के करोड़ों लोगों के एक भक्ति का स्रोत बन गया है. मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) ने अपने संगीत के जरिए बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल कर चुकी है जो बहुत कम लोग है जिनके अंदर ऐसा हुनर हो.

अब आप यह भी जान ले की बिहार की सान मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) को बचपन से ही गायक बनने का शौक था. जिसको उन्होंने पूरा भी कर दिया है. बताया जा रहा है की प्रसिद्ध गायक मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) की संगीत यात्रा 2011 में शुरू हुई. जिसके बाद उन्होंने बहुत से कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

सबसे खास बात यह है की साल 2015 में मैथिली ठाकुर ने भारतीय संगीत शो “आई जीनियस यंग सिंगिंग स्टार” जीता जिसके बाद मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) ने एक एल्बम हां रब्बा (यूनिवर्सल म्यूजिक) भी लॉन्च किया. जो की यह एल्बम बहुत लोगो को पसंद आय और लोग इस एल्बम को खूब प्यार दिए.

आपको बता दे की बिहार के लोकप्रिय गायक मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) के सोशल मीडिया पर भी भारी संख्या में फैन फॉलोइंग है. बता दे की मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) के फेसबुक पेज पर 9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स जबकि उनके यूट्यूब चैनल पर 2.5मिलियन से अधिक स्क्राइबर्र हैं.

मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) ला कौन सा संगीत आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) कहा की रहने वाली है कमेंट में जरुर बताए

मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) का कौन सा छठ गीत आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) के पिता का क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

Exit mobile version