Site icon APANABIHAR

Arvind Akela Kallu: बहुत ही छोटी उम्र से गाने लगे थे गाना, फिर इस तरह बन गए भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a51 6

भोजपुरी सिनेमा में सबसे कम उम्र में सफलता पाने वालों में अरविंद अकेला का नाम सबसे ऊपर होगा जिनका एक निक नाम भी है जिसके कारण लोगो के बीच वो कल्लू के नाम से भी जाने जाते है. बताया जा रहा है की भोजपुरी सिनेमा का यह सुपरस्टार अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियो में रहता है.

Image credit : Instagram

आपको बता दे की अरविंद अकेला उर्फ कल्लू का गाना भी भोजपुरी के तमाम सुपरस्टार के जैसे मिनटों में यूतुबे पर छा जाता है. जो अरविंद अकेला उर्फ कल्लू का एक अलग ही अंदाज है. बता दे की अरविंद अकेला उर्फ कल्लू का भोजपुरी के सफल सिंगरो में लिया जाता है.

Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की अरविंद अकेला उर्फ कल्लू गाना गाने के साथ साथ फिल्मो में भी काम करते है. और सबसे खास बात यह है की वाराणसी में शिवानी पांडेय से उनकी शादी हुई. बताया जा रहा है की इस शादी में भोजपुरी सिनेमा के तमाम सितारे शामिल हुए थे.

Image credit : Instagram

सबसे अहम बात यह है की भोजपुरी सिनेमा के बहुत ही बड़े सिंगरो में शामिल अरविंद अकेला उर्फ कल्लू के पास पैतृक गांव में भी बड़ा घर है. जो की देखने में बहुत ही सुन्दर लगता है. बताया तो यह भी जा रहा है की उनकी वाराणसी में भी आलीशान कोठी है.

Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की अरविंद अकेला उर्फ कल्लू को लग्जरी गाडियो का भी काफी शोक है. जिसमे उनके पास कार और बुलेट भी हैं.

Image credit : Instagram

दोस्तों क्या आप जानते है इनकी शादी कब हुई तो कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

अरविंद अकेला उर्फ कल्लू का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

अरविंद अकेला उर्फ कल्लू का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

Image credit : Instagram

Exit mobile version