Site icon APANABIHAR

Dinesh Lal Yadav: साइकिल पर चढ़कर गाना गाया करते थे, फिर इस तरह रातों रात चमक गई किस्मत

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a5 13

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार दिनेश लाल यादव जो हमेशा कोई न कोई खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते है. तो आज के इस खबर में हम भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय हीरो दिनेश लाल यादव से जुड़े कुछ खास बाते जानने वाले है. तो बने रहें आप भी इस खबर के साथ.

सबसे खास बात यह है की दिनेश लाल यादव का पूरा नाम या यु कहे तो लोग इन्हें निरहुआ के नाम लोकप्रिय है. जो लोगो के बीच ये निरहुआ के नाम से ही जाने जाते है. और आप दिनेश लाल यादव के ज्यादातर फिल्मों में उनका नाम निरहुआ ही रखा जाता है.

आपको बता दे की निरहुआ यानी की दिनेश लाल यादव का नाम भोजपुरी सिनेमा के एक लोकप्रिय गायक व अभिनेता के रूप में लिया जाता है. लेकिन दिनेश लाल यादव पिछले कुछ सालो से कोई फिल्मो में नजर नही आए है या यु कहे तो उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नही हुई है.

अब आप यह भी जान ले की भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है की उनके आगे अच्छे अच्छे सुपरस्टार पीछे हो जाते है. बताया जा रहा है की दिनेश लाल यादव लाइमलाइट से काफी दूर रहा करते है जो उनको सबसे खास बनाता है.

लेकिन बहुत ही कम लोग जानते है की भोजपुरी सिनेमा का यह सुपरस्टार अपने पुरे परिवार के साथ मुंबई जैसे बड़े शहरों में रहते हैं.

Exit mobile version