Site icon APANABIHAR

Kapil Sharma: पुलिसवाले का बेटा बना कॉमेडियन, टीवी पर आने से पहले करते थे मजदूरी

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a52 1

अपने हुनर से सभी लोगों को हंसाने के मामले में टॉप पर रहने वाले कपिल शर्मा आज किसी भी तरह के परिचय के मोहताज नही है. कपिल शर्मा अपने एक्टिंग के कारण पूरी दुनिया में लोकप्रिय है. जो कपिल शर्मा के चाहने वाले भली भांति जानते है. जो की कपिल शर्मा का अलग ही अंदाज है.

अब आप यह भी जान ले की अपने सभी को हसाने में माहिर कपिल शर्मा फरवरी 2013 में फोर्ब्स इंडिया पत्रिकाओं में शीर्ष 100 हस्तियों के बीच में चुने गए थे. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ा रिकॉर्ड है. जिसको तोड़ना किसी भी कलाकार के लिए आसान नही होगा.

बताया जा रहा है की कपिल शर्मा फरवरी 2013 में फोर्ब्स इंडिया पत्रिकाओं में 96 वें स्थान पर थे. बता दे की कपिल शर्मा ने अपने जीवन बहुत से फिल्मो में भी काम किए है. लेकिन सबसे खास बात यह है की कपिल शर्मा ने जितने भी फिल्मो में काम किए वो सभी फिल्मे हिट हुई है.

आपको बता दे की कपिल शर्मा शो एक भारतीय हास्य शो है. जिसके कारण लोगो का खूब मनोरंजन होता है. जैसा की आप सब जानते ही है की उनका एक टेलीविजन शो चलता है. जो सोनी टीवी चैनल पर कपिल शर्मा शो प्रसारित किया जाता है. जिसमे लोग खूब ठहाके लगाते है.

आपके जानकारी के लिए बता दे की इस टेलीविजन शो में मुख्य किरदार खुद कपिल शर्मा करते है. और उस शो में कोई न कोई सेलिब्रिटी आते रहते है.

Exit mobile version