Site icon APANABIHAR

Sachin Tendulkar: अपने से छह साल बड़ी अंजलि को दिल दे बैठे थे क्रिकेट के भगवान, बेहद दिलचस्प है दोनों की प्रेम कहानी

30e40035 e0a9 446c 901e 2216af2f11a51 5

भारत के महान खिलाड़ियों में से एक सचिन तेंदुलकर जिनका बल्लेबाजी देखने के लिए लोगो की लाइन लग जाती थी. सचिन तेंदुलकर ने अपने क्रिकेट करियर में बहुत से रिकॉर्ड अपने नाम किए है. जो अभी के युवा बल्लेबाज के लिए किसी प्रेरणा से कम नही है.

सबसे पहले तो आप यह जान ले की जिसे आज तक ज्यादातर लोग सचिन तेंदुलकर के नाम से जानते है उनका पूरा नाम सचिन रमेश तेंडुलकर लेकिन उनका चाहने वाले उन्हें सचिन तेंदुलकर के नाम से ही जानते है. उनका नाम क्रिकेट के महान बल्लेबाजों में लिया जाता है.

आपको बता दे की आज के इस खबर में हम बात करने वाले है सचिन तेंदुलकर के लव स्टोरी के बारे में जिसको लेकर कहा जाता है की उनका लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है. जैसा की आप सब जानते ही है की सचिन तेंदुलकर के पत्नी का नाम अंजली तेंदुलकर है.

आपके जानकारी के लिए बता दे की सचिन और अंजलि की मुलाकात एक हवाई अड्डे पर हुआ था. और बताया जा रहा है की यही से क्रिकेट के भगवान की प्रेम कहानी शुरू हुई थी. खास बात यह है की एक दिन अंजली ने किसी दोस्त से सचिन का नंबर मांगा और उसे फोन किया.

सबसे अहम बात यह है की इसी तरह दोनों एक दुसरे से मिलने लगे और आगे चल कर उनकी ये दोस्ती प्यार में बदल गया. बता दे की दोनों ने पांच साल तक एक दुसरे को डेट किया था.

Exit mobile version